आज़म के बेटे ने ललकारा, संघ के इशारे पर काम कर रहे ये शिया मौलाना

समाजवादी पार्टी के विधायक अब्दुल्लाह आज़म ख़ान यूँ तो आज़म ख़ान के बेटे के बतौर ज़्यादा जाने जाते हैं लेकिन पिछले दिनों उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनायी है. वो लगातार विरोधी दलों के हम-लों का जवाब देते रहते हैं. अब्दुल्लाह ने अपने पिता के ख़िलाफ़ किये गए मुक़दमे के बारे में बोला. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म ख़ान के ऊपर शिया धर्म गुरु कल्बे जव्वाद ने मुक़दमा दर्ज कराया है. इस बारे में बोलते हुए एक समारोह के दौरान अब्दुल्ला ने कहा कि ये राजनीतिक साज़िश के तहत किया गया है.

अब्दुल्लाह ने कहा कि भाजपा सरकार से कोई भी उम्मीद नहीं लगाई जा सकती. उन्होंने कहा कि हम आशा करते हैं कि हमें इन्साफ मिलेगा. उन्होंने कहा कि उन्हें देश की अदालत और कानून पर पूरा भरोसा है. आज़म खान के बेटे अब्दुल्लाह आज़म खान ने इस मामले को लेकर के अमरोहा के एक कार्यक्रम में अपना पक्ष रखा. उन्होंने कहा कि यह सबको पता है कि मौलाना कल्बे जव्वाद ने किसके कहने पर आज़म खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.

उन्होंने कहा कि हम इस मुकदमे की तह तक जाएंगे और उन्हें पूरी उम्मीद है कि उनके पिता को अदालत से इन्साफ मिलेगा. सपा विधायक अब्दुल्लाह आज़म खान ने कहा कि कल्बे जव्वाद अगर किसी पार्टी के कहने पर यह काम कर रहे हैं तो मैं इन्हें नहीं रोक सकता हूं. उन्होंने कहा कि जनता सब जानती है. लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में सियासी माहौल गरमा रहा है. इस माहौल में नेताओं पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल निकला है.इसी सिलसिले में आज़म ख़ान के ख़िलाफ़ भी उनके विरोधियों ने मोर्चा खोल दिया है.

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा एक साथ आ गए हैं. इस वजह से सपा-बसपा के विरोधियों को यहाँ चुनाव जीतना मुश्किल लग रहा है.सपा नेता मानते हैं कि क्यूंकि इस समय भाजपा की स्थिति कमज़ोर हो गई है इसलिए वो इस तरह के हथकंडों का इस्तेमाल कर रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com