आसमान भारद्वाज की फिल्म कुत्ते का ट्रेलर हुआ जारी, जानें कैसा है पब्लिक रिस्पांस

 एक्शन से भरपूर अर्जून कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ अगले साल लोगों के मनोरंजन के लिए तैयार है। इस मच अवेटेड मूवी का मोशन पोस्टर जब से जारी किया गया है, तब से फैंस फुल मूवी को देखने के लिए उत्साहित हैं। उनके एक्साइटमेंट लेवल को बनाए रखते हुए मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। 2 मिनट 42 सेकेंड के ट्रेलर को मेकर्स ने चैप्टर्स और अलग-अलग इंट्रो में डिवाइड किया गया है, ताकी कहानी को समझने में आसानी हो सके।

‘कुत्ते’ क्राइम थ्रिलर और डार्क ह्यूमर से भरपूर फिल्म है। इस मूवी में गाली का भरपूर इस्तेमाल किया गया है। फिल्म में नजर आने वाले सभी ग्रे-शेड कैरेक्टर यह दर्शाते हुए नजर आते हैं कि वह अपने किरदार अनुसार क्या कुछ नहीं कर सकते। ‘कुत्ते’ फिल्म में अर्जुन कपूर, तब्बू, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा, नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज लीड कैरेक्टर्स हैं। ‘कुत्ते’ के ट्रेलर की शुरुआत अर्जुन कपूर से होती है, जो जंगल में बाकी लोगों से घिरे रहते हैं। यह सब के सब उन्हें पकड़ने के लिए आते हैं। सभी के हाथों में गन होती है और उन्हें एक साथ देखते ही अर्जुन कपूर गाली देते हुए बोलते हैं ‘शराफत का जमाना ही नहीं रहा।’

जिस तरह का ट्रेलर जारी किया गया है, उस अनुसार यह एडल्ट फिल्म लगती है। दर्शकों को अपने पसंदीदा अभिनेताओं को कुछ ऐसा करते हुए देखने को मिलेगा जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया। दर्शकों को ट्रेलर में शाहिद कपूर स्टारर फिल्म कमीने के मजेदार टाइटल सॉन्ग की भी झलक देखने को मिलेगी। गालियों और एडल्ट डायलॉग से भरपूर यह फिल्म 13 जनवरी, 2023 को रिलीज हो रही है।

कैसा रहा पब्लिक रिस्पांस

‘कुत्ते’ के ट्रेलर को दर्शकों का मिक्स रिस्पांस मिला है। किसी ने इसे पसंद किया है, तो किसी ने डायलॉग्स पर फिल्म को क्रिटिसाइज किया है।

jagran

कई यूजर्स ने फिल्म के ट्रेलर को बवाल, जबरदस्त, झकास बताया है। 

आसमान भारद्वाज की पहली फिल्म

विशाल भारद्वाज ने फिल्म कमीने से सभी का मनोरंजन किया था। अब उनके बेटे आसमान ने ‘कुत्ते’ के साथ निर्देशन की पारी शुरू की है। फिल्म का म्यूजिक विशाल भारद्वाज ने शेयर किया है, लिरिक्स गुलजार के हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com