आलिया भट्ट या गीगी हदीद, जानिए किसने अपने लुक से ढाया कहर

लोग अच्छा महसूस करने और दिखने के लिए फैशन पर अधिक जोर देना शुरू कर रहे हैं। चाहे वह एक सेलिब्रिटी हो या सामान्य व्यक्ति, वे किसी घटना को देखने के लिए अच्छी मात्रा में खर्च करते हैं। प्रतिभाशाली ड्रेस डिजाइनर अपने स्वयं के ब्रांड शुरू करते हैं। सेलेब्रिटी रनवे और किसी इवेंट में उन डिज़ाइनों को पहनते हैं। सुपर मॉडल गिगी हदीद ने कुछ साल पहले एक प्रसिद्ध डिजाइनर प्रबल गुरुंग के लिए एक रनवे पर कदम रखा था और आलिया भट्ट ने एक प्रसिद्ध ब्रांड के डिजाइनर के लिए एक ही पोशाक पहनकर रनवे पर कदम रखा था।

गिगी हदीद अमेरिका की एक सुपरमॉडल हैं और उन्होंने 2017 में न्यू यॉर्क फैशन वीक में डिजाइनर प्रबल गुरुंग के लिए रनवे पर कदम रखा। पोशाक एक चमकदार लाल टिमटिमाना उच्च-निम्न पैटर्न है। कट-आउट के साथ रफ़ल स्लीव्स ने इसमें खूबसूरती बढ़ा दी। उसके केश, लकीरें गीले हेयरडू के साथ एक आकर्षक तरीके से वापस खींची गई थीं जो उसके रूप को पूरक करती थीं। इयररिंग्स और सिंपल नो-मेकअप उसके लुक को पूरा करते हुए एक साफ-सुथरा चेहरा दिखाता है। ब्लैक थ्री-स्ट्रैप स्टिलिटोस उसके पैरों को और लंबा दिखाते हैं और उसके टोंड पैरों को दिखाते हैं।

आलिया भट्ट ने भारत में एक इवेंट के लिए उसी लाल ड्रेस को उठाया। आलिया ने अपने लुक को उसी तरह से स्टाइल किया जैसे गीगी ने अपनी सैंडल की ऊँचाई को साफ़ किया। बेसिक आईलाइनर, ब्लश चीक्स और ग्लॉसी लिप्स, पोनीटेल और उसके दुबले और टोंड पैरों के साथ मिनिमल मेकअप ने उनके लुक को खूबसूरत बना दिया। दोनों ने राजसी लुक के साथ रनवे को हिलाया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com