आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी: करण जौहर

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित नई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल 4 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का निर्माण काफी लंबे समय से चल रहा था. VFX राइट्स के कारण फिल्म रिलीज नहीं हो पा रही थी.

आखिरकार फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आ ही गई है. बता दें कि इससे पहले भी फिल्म की रिलीज डेट को दो बार आगे बढ़ाया जा चुका है. पहले ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म 2019 के दिसंबर में रिलीज होने वाली थी.

बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक पौराणिक अस्त्र पर बनी एक कहानी है. फिल्म के निर्माता करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बारे में जानकारी दी.

करण जौहर की अगली बड़ी फिल्म की बात करें तो निर्माता एक और फिल्म ‘तख्त’ लेकर आ रहे हैं, इस फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च में शुरू की जाएगी. करण जौहर ने फिल्म को लेकर एक टीजर भी शेयर किया है.

जिसके अंदर एक सुनहरे रंग का तख्त दिखाई दे रहा है. साथ ही वॉइस ओवर किया जा रहा है. टीजर में बोला जा रहा है, ‘मुगल शहजादों के लिए तख्त का रास्ता अपनों के ताबूत से होकर जाता था. अगर ये रास्ता मोहब्बत से होकर जाता तो शायद हिंदुस्तान का इतिहास कुछ और होता.’

वहीं करण जौहर ने एक फिल्म को लेकर एक ट्वीट भी किया है. जिसमें लिखा, ”पेश है #तख्त. जिसके प्रोड्यूसर हैं हिरो यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता. स्क्रीनप्ले सुमित रॉय द्वारा. रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर ने इस फिल्म में अभिनय किया है. फिल्म को क्रिसमस (24.12.2021) पर रिलीज की जाएगी.”

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com