आलिया ने की रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ से ये रिक्वेस्ट, देखो अब क्या होता है?

आलिया भट्ट ने अपने प्रेमी रणबीर कपूर की पूर्व प्रेमिका कैटरीना कैफ से मनमुटाव की खबरों को खारिज किया है. आलिया ने सोमवार को ‘कपरीसी बैग्स’ के नए कलेक्शन के लॉन्च मौके पर संवाददाताओं से बातचीत में यह बात कही. आलिया और कैटरीना को शुरू से ही करीबी दोस्त माना जाता है. वे आमतौर पर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट और दोस्ती की तस्वीरें पोस्ट करती रहती थीं लेकिन जब से आलिया ने रणबीर को डेट करना शुरू किया है, ऐसी खबरें थी कि आलिया और कैटरीना के संबंध अब उतने अच्छे नहीं रहे और अचानक ही इंस्टाग्राम पर भी इनके दोस्ती में आई खटास दिखती है.

इंस्टाग्राम पर अब कैटरीना द्वारा आलिया की तस्वीरों को लाइक नहीं करने के सवाल पर आलिया ने कहा, “मैं अपने इंस्टाग्राम लाइक्स चेक नहीं करती. इसलिए मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता लेकिन हां, हम अभी भी अच्छे दोस्त हैं.” आलिया ने कहा, “मुझे लगता है कि हमारे बीच कुछ नहीं बदला तो फिर लोग अलग क्यों सोच रहे हैं. पता नहीं?”

आलिया मजाकिया लहजे में कहती हैं, “शायद अब मेरी अच्छी तस्वीरें नहीं हैं लेकिन अब मैं कैटरीना को मैसेज कर कहूंगी कि वह मेरी तस्वीरों को दोबारा लाइक करना शुरू कर दें, अगर दोस्ती का पैमाना यही है तो यही सही.” बता दें, कैटरीना कैफ के साथ ब्रेकअप के बाद खबर है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिश्ते को नया नाम दे सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com