आर्यन खान ने रूमर्ड ब्राजीलियन गर्लफ्रेंड को दिया ये खास तोहफा?

Shah Rukh Khan के लाडले बेटे आर्यन खान इन दिनों अपनी वेब सीरीज स्टारडम के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि आर्यन ब्राजीलियन मॉडल और एक्ट्रेस लारिसा बोन्सी को डेट कर रहे हैं। आर्यन के अलावा लारिसा बोन्सी किन-किन को स्टार्स को फॉलो करती हैं चलिए देखते हैं पूरी लिस्ट।

आर्यन खान (Aryan Khan) अपनी सीरीज ‘स्टारडम’ के साथ-साथ हाल ही में अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में आ गए हैं। हाल ही में उनकी ब्राजीलियन एक्ट्रेस लारिसा बोन्सी के साथ हाल ही में एक वीडियो वायरल हुई, जिसके बाद उनकी लव लाइफ को लेकर कयास लगाए जाने लगे।

शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान और सुहाना खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। सुहाना खान ने जहां बीते साल जोया अख्तर की वेब फिल्म ‘द आर्चीज’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था, तो वहीं किंग खान के लाडले आर्यन बतौर निर्देशक अपना सफर शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन खान सिर्फ विदेशी मॉडल को डेट ही नहीं कर रहे हैं, बल्कि उन्होंने उन्हें खास तोहफा भी दिया है। इतना ही नहीं,लारिसा शाह रुख खान सहित इन सितारों को फॉलो करती हैं।

किन सितारों को फॉलो करती हैं आर्यन खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड

ब्राजीलियन मॉडल और एक्ट्रेस लासिरा बोन्सी ने गुरु रंधावा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम किया था, ये जानकारी तो आपको पहले ही मिल चुकी है। अब हम आपको बताने जा रहे हैं कि वह किन-किन बॉलीवुड सितारों को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं।आर्यन और लारिसा दोनों ही एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।

हालांकि, एक्ट्रेस आर्यन के साथ-साथ उनके पूरे परिवार शाह रुख खान, गौरी खान और सुहाना खान को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं। इसके अलावा उनकी इंस्टाग्राम की फॉलोइंग लिस्ट में क्रिकेटर शुभमन गिल से लेकर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान, सुनील शेट्टी, अहान शेट्टी, अर्जुन कपूर, कार्तिक आर्यन, हर्षवर्धन कपूर, ओरी, वरुण धवन जैसे सितारों के नाम शामिल हैं।

आर्यन खान ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड को दिया था ये खास तोहफा

रेडिट ने ये भी दावा किया कि, जब लारिसा और उनकी मां हाल ही में मुंबई आई थीं, तो आर्यन खान ने उन्हें अपने क्लोदिंग ब्रांड D’YAVOL X की एक जैकेट गिफ्ट की थी। लारिसा उनके ब्रांड को भी इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन खान एक्ट्रेस के साथ-साथ उनकी मां रेनाता बोन्सी को फॉलो करते हैं। आपको बता दें कि आर्यन खान से ब्राजीलियन मॉडल लारिसा उम्र में सात साल बड़ी हैं। आर्यन खान वेब सीरीज ‘स्टारडम’ से बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत करने वाले हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com