आरोपित के कोर्ट रूम से निकलते ही बीच-बचाव करते हुए पुलिस ने उसे जेल के लिए किया रवाना

 सरकंडा क्षेत्र में नौ वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म के आरोपित को पीटने के लिए परिजन के साथ महिलाएं कोर्ट परिसर पहुंच गईं। आरोपित के कोर्ट रूम से निकलते ही महिलाओं ने घेर लिया। किसी तरह बीच-बचाव करते हुए पुलिस ने उसे वाहन में बैठाया और जेल के लिए रवाना किया। इस दौरान भीड़ ने जमकर हंगामा भी मचाया। इस घटना के बाद से सरकंडा टीआइ जेपी गुप्ता व उनकी टीम आरोपित की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस ने उसके दोस्तों के साथ ही रिश्तेदारों व परिचितों के ठिकानों में दबिश दी। लेकिन, आरोपित का कुछ पता नहीं चला। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि वह मुंगेली जिले के लोरमी क्षेत्र में अपने रिश्तदार के यहां छिपा है। इस खबर पर पुलिस ने दबिश दी, तब तक वह भाग चुका था। इसके बाद पुलिस कवर्धा जिले के सरई पतेरा में आरोपित के पिता के मामा घर पहुंची, जहां आरोपित भोला साहू मिल गया।

शुक्रवार की दोपहर सरकंडा पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया। उसके पकड़े जाने की सूचना मिलते ही बच्ची के परिजन व मोहल्ले की महिलाओं के साथ ही युवकों की भीड़ कोर्ट पहुंच गई। कोर्ट रूम से आरोपित को बाहर निकालकर जेल ले जाते समय महिलाओं ने घेर लिया और उसकी पिटाई करने लगे।

इस बीच पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे भीड़ से बाहर निकाला और वाहन में बैठाकर जेल रवाना किया। इस दौरान भीड़ ने जमकर हंगामा मचाया।

तबीयत खराब होने पर नहीं गई थी स्कूल

मामले की जांच में यह बात भी सामने आई कि पीड़िता अपने दादी के घर पिछले तीन साल से रहकर पढ़ाई कर रही थी। घटना के दिन उसकी तबीयत खराब होने की वजह से वह स्कूल नहीं गई। इस पर दादी बच्ची को पास में ही रहने वाली उसकी नानी के घर छोड़कर काम पर चली गई थी। तभी मौका पाकर आरोपित भोलाराम साहू (21) उसके घर में घुस गया और कमरा बंद कर उसके साथ जबरिया दुष्कर्म किया।

पुलिस ने दिखाई सक्रियता, गांव-गांव दी दबिश

पुलिस ने आरोपित की तलाश के लिए उसके परिजन से रिश्तेदारों की जानकारी जुटाई। फिर लोरमी, मुंगेली, ग्राम भर्रा, पंडरिया, तेला ईंटाभाठा, कुंडा, साल्हेघोरी, सराई पतेरा, पांडातराई में रिश्तेदारों के ठिकानों में दबिश दी।

छेड़खानी के आरोपित को पैदल घुमाया

सिटी कोतवाली क्षेत्र की नाबालिग छात्रा को सरेराह छेड़खानी करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया है। पुलिस ने इससे पहले दयालबंद निवासी आरोपित टुन्न् उर्फ रितेश गोरख पिता विनोद को पैदल कोर्ट तक ले गई। टीआइ परिवेश तिवारी ने बताया कि कांग्रेस के नामांकन रैली की वजह से जाम लगने के कारण आरोपित को पैदल ले जाना पड़ा।

मालूम हो कि आरोपित युवक पिछले कुछ दिनों से नाबालिग छात्रा का पीछा करता था और उसे देखकर अश्लील कमेंट्स करता था। छात्रा की शिकायत पर उसकी मां ने आरोपित को पकड़कर पहले उसकी सरेराह पिटाई की थी। बाद में मामले की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com