आरक्षण के खिलाफ 10 को भारत बंद, जानिए वायरल मैसेज की सच्चाई

आरक्षण के खिलाफ 10 को भारत बंद, जानिए वायरल मैसेज की सच्चाई

एससी- एसटी एक्ट में बदलाव के खिलाफ दलित संगठनों के भारत बंद के बाद अब 10 अप्रैल को आरक्षण के खिलाफ भारत बंद होने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.आरक्षण के खिलाफ 10 को भारत बंद, जानिए वायरल मैसेज की सच्चाईआरक्षण के खिलाफ 10 को भारत बंद! जानें वायरल मैसेज की सच्चाई

सोशल मीडिया पर आरक्षण के खिलाफ भारत बंद के कई पोस्ट वायरल हो रहे हैं. इसमें कहा जा रहा है कि अब जनरल वर्ग आरक्षण के खिलाफ भारत बंद करेंगे. यह बंद दलित संगठनों को जवाब देने के लिए किया जाएगा.

हालांकि, अब तक किसी भी संगठन ने इस बात की पुष्टि नहीं की है. प्रशासन का भी कहना है कि अब तक उन्हें इस तरह के किसी बंद की सूचना नहीं है.

फेसबुक पर लोग आरक्षण के खिलाफ बंद का समर्थन कर रहे हैं. लोग पोस्ट कर रहे हैं कि सब अपने-अपने इलाकों में आरक्षण के खिलाफ रैली करें.

यही नहीं, इस वायरल मैसेज में यह अपील भी की जा रही है कि आरक्षण मुक्त भारत बनाने के लिए अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदलें. बता दें कि दलित संगठनों द्वारा बुलाया गया भारत बंद कई राज्यों में हिंसा में तब्दील हो गया. देशभर में बंद के दौरान भडक़ी हिंसा में 10 लोगों की जान चली गई. अब भी कई इलाकों में कर्फ्यू लगा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com