आयुष्मान खुराना की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ बॉक्स ऑफिस पर हुई बेदम

पहले वीकेंड पर अच्छी कमाई करने वाली आयुष्मान खुराना की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की कमाई में गिरावट का सिलसिला मंगलवार को भी जारी रहा. पांचवें दिन फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं की. हितेश केवलिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष्मान ने गे का किरदार निभाया है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ ने पांचवें दिन यानी मंगलवार को 3.07 करोड़ रुपये की कमाई की. इससे पहले फिल्म ने चौथे दिन सोमवार को 3.87 करोड़ का बिज़नेस किया था. फिल्म को 9.55 करोड़ रुपये की अच्छी ओपनिंग मिली थी. इसने शनिवार को 11.08 करोड़ और रविवार को 12.03 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. पांच दिनों में फिल्म की कुल कमाई 39.60 करोड़ रुपये हो गई है.

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना की इस फिल्म की समीक्षकों ने काफी तारीफ की. अपने सबजेक्ट की वजह से भी फिल्म चर्चा में रही थी. ट्रेलर आने के बाद से ही आयुष्मान के फैंस इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे थे. हालांकि वीकेंड के बाद फिल्म देखने वालों की तादाद में काफी कमी देखी जा रही है.

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर विकी कौशल की हॉरर फिल्म ‘भूत: द हॉन्टेड शिप’ भी रिलीज़ हुई है. हालांकि विकी कौशल की ‘भूत’ सिनेमाघरों में ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के आगे टिक नहीं पाई है.

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में आयुष्मान खुराना पहली बार एक गे के किरदार में नज़र आ रहे हैं. इसमें उनके साथ उनके पार्टनर को रोल जीतेंद्र कुमार ने निभाया है. फिल्म का निर्देशन करने के साथ साथ इसकी कहानी भी हितेश केवलिया ने ही लिखी है. फिल्म में गजराज राव और नीना गुप्ता जैसे मंझे हुए कलाकार भी नजर आ रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com