आयरलैंड को 4 विकेट से मात, एकदिवसीय मुकाबले में इंग्लैंड ने दी…

शुक्रवार को खेले गए वन-डे मुकाबले में आयरलैंड को 4 विकेट से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड ने आयरलैंड को 43.1 ओवरों में 198 रन पर आउट कर दिया। पाल स्टर्लिंग ने सर्वाधिक 33 रन बनाए। इसके अलावा एंड्रयू बालबिर्नी ने 29, जार्ज डाकरेल ने 24, मार्क रिचर्ड ने 32 तथा कप्तान विलियम पोर्टरफील्ड ने 17 रनों का योगदान दिया।

सा रहा पूरा मुकाबला-  मैदान गीला होने के कारण इस मैच को 45-45 ओवरों का कर दिया गया था। इंग्लैंड के लिए टॉम करन तथा लियोम प्लंकेट ने उम्दा बल्लेबाजी की। टॉम करन ने 35 रन देकर तीन सफलता हासिल की जबकि इंग्लैंड के लिए इस मैच के सबसे सफल गेंदबाज प्लंकेट ने 35 रन दिल राशिद को भी एक-एक सफलता मिली। जवाब में खेलते हुए इंग्लैड की टीम ने अपना पहला मैच खेल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज फोक्स (नाबाद 61 रन) तथा टॉम करन (नाबाद 47 रन) की उम्दा बल्लेबाजी के सहारेदेकर चार विकेट लिए।

इसी के साथ आईपीएल खेलकर लौटे एक और डेब्यूटेंट जोफ्रा आर्चर, जोए डेनले, आ 42 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली। फोक्स को ‘मैन आफ द’ मैच चुना गया। इस मैच में दोनों टीमों की ओर से तीन-तीन खिलाड़ियों ने डेब्यू किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com