आम आदमी पार्टी की बड़ी जीत पर गोलियों की बोछार: एक कार्यकर्ता की मौत

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को बड़ी जीत मिली है. इसी बीच महरौली विधायक नरेश यादव के काफिले पर मंगलवार देर रात हमला हुआ, जिसमें एक कार्यकर्ता की मौत हो गई है. जबकि एक शख्स घायल हुआ है. AAP सांसद संजय सिंह ने इस मामले को लेकर ट्वीट भी किया.

संजय सिंह ने लिखा कि महरौली से विधायक नरेश यादव के काफिले पर हमला हुआ है. संजय सिंह का दावा है कि काफिले पर हमले में एक शख्स की मौत हो गई है. शख्स का नाम अशोक मान बताया जा रहा है. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, अभी तक जांच में सामने आया है कि एक ही हमलावर था. हमलावर ने मृतक अशोक मान को टारगेट बनाकर गोलियां चलाई थी. करीब 8 से ज्यादा राउंड की फायरिंग हुई है, जिसमें 5 गोली मृतक अशोक को लगी है, जबकि 2 गोली घायल हरेंद्र को लगी है. हमलावर ने पुरानी रंजिश के चलते गोलियां चलाई है.

संजय सिंह ने देर रात ट्वीट कर कहा, ‘महरौली विधायक नरेश यादव के क़ाफ़िले पर हमला अशोक मान की सरेआम हत्या. ये है दिल्ली में कानून का राज. मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे नरेश यादव.’ हालांकि इस पर अभी तक पुलिस की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के किशनगढ़ फोर्टिज चौक के पास से आम आदमी के विधायक नरेश यादव का काफिला गुजर रहा था. उसी वक्त कुछ हमलावरों ने काफिले में मौजूद दो लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि एक अन्य घायल है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके से 6-7 गोली के खाली खोखे मिले हैं. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है.

AAP विधायक नरेश यादव ने कहा कि ये घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, इस हमले के पीछे क्या कारण है मैं नहीं जानता. अचानक ही चार गोलियां चलीं. जिस गाड़ी में मैं था, उसपर भी हमला किया गया. पुलिस की जांच में मैं मदद करने को तैयार हूं.

सूत्रों की मानें तो ये मामला दो गुटों के बीच चल रही आपसी गैंगवार का है. मंगलवार रात जिस व्यक्ति की मौत हुई है कहा जा रहा है कि उसने पहले एक अन्य ग्रुप पर गोली चलाई थी. गोली चलाने के बाद से ही वो छिपा हुआ था लेकिन आज जीत के जश्न में शामिल होने वो बाहर निकला.

दूसरे ग्रुप को जैसे ही अशोक के बाहर निकलने की जानकारी मिली वो मौके पर पहुंच गया और उसपर गोली चला दी. घायल होने वाले शख्स का नाम हरेंद्र है. दोनों (अशोक और हरेंद्र) आम आदमी पार्टी के वॉलंटियर्स हैं, जो जश्न मनाने के लिए ओपन जिप्सी में सवार थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com