आमिर-आलिया पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- ‘ये डबल स्टैंडर्ड’…

कंगना रनौत ने इंटरव्यू के अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न का खुलासा किया था। इस खबर के बाद अब कंगना ने आलिया भट्ट , ट्विंकल खन्ना और आमिर खान को निशाने पर लिया है। कंगना ने आलिया-आमिर पर सपोर्ट नहीं करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं कगंना इन दोनों सितारों को डबल स्टैंडर्ड वाला बताया है।

कंगना रनौत की फिल्‍म ‘ ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन जारी है। ‘मणिकर्णिका’ ने बॉक्स ऑफिस पर पिछले 10 दिन में 76.65 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। आपतको बता दें कि फिल्म रिलीज के बाद से ही कंगना लगातार इंटरव्यू दे रही हैं। वह अपने इंटरव्यू में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और बॉलीवुड को लेकर कई खुलासे भी कर रही हैं, जिसकी वजह से वह चर्चा में बनीं हुईं है।

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के नामी सेलेब्स आमिर खान, ट्विंकल खन्ना और आलिया भट्ट पर निशाना साधा है। कंगना का मानना है कि पूरी इंडस्ट्री उनके खिलाफ गैंग अप हो गई है। जो कि उनका विरोध कर रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक कंगना ने से जब आलिया को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने आलिया भट्ट पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने इन लड़कियों को अपने ट्रेलर्स भेजे, लेकिन किसी ने जवाब तक नहीं दिया। इसके बाद कंगना ने कहा कि जब आलिया ने मुझे अपनी फिल्म ‘राजी’ का ट्रेलर भेजा और कहा, ‘प्लीज इसे देखिए। मैं अपनी फिल्मों की शूटिंग रोक कर उनके बुलावे पर गई लेकिन बदले में प्रशंसा नहीं मिली। रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड एक्टर आमिर खान का भी कुछ ऐसा ही बर्ताब कंगना के साथ था।

कंगना ने आमिर खान को लेकर कहा कहा आमिर ने मुझे अपनी फिल्म ‘दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ देखने के लिए फोन करके बुलाया। मैं अंबानी हाउस गई क्योंकि ये फिल्में वूमेन इंपॉवरमेंट पर थी लेकिन मुझे नहीं लगता है कि ये लोग मेरे किसी काम पर आएंगे। मेरी दो-तीन फिल्में आने वाली है लेकिन मुझे नहीं लगता ये कुछ उनके बारे में लिखेंगे। कंगना का मानना है कि इंडस्ट्री के लोग उनको हमेशा इग्नोर करते हैं।

सेक्स से पहले उपयोग करे इस तरह गर्म तौलिया, रोमांस की आग जाएगी भड़क…

आपको बता दें कि मणिकर्णिका में कंगना के निर्देशन और काम की हर जगह तारीफ हो रही है। रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर बनी कंगना की फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स कंगना के बारें में एक भी शब्द नहीं बोले। जिसकी वजह कंगना काफी निराश हैं और इसलिए उन्होंने इन सितारों को अपने निशाने पर लेते हुए ये आरोप लगाए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com