आपने कभी देखा किन्नर का ऐसा रूप, ऐसी खूबसूरती आप देख के दंग रह जायेंगे…

आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से कुछ ऐसे किन्नरों के बारे में बताने जा रहे है जो दिखने में इतनी खूबसूरत है की आप धोका खा जायेंगे की ये किन्नर है ये कोई लड़की लईकिन आज समाज में किन्नर की हालत ठीक नहीं है वो जो इज्जत और मान-सम्मान के हकदार है, उन्हें वह नहीं मिलता हैं। एक समय था जब किन्नरों को किसी भी जेंडर में नहीं लिया जाता था। लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार तीसरा जेंडर से जाना जाने लगा है और सरकारी नौकरियों पानी में भी उन्हें काफी मदद मिली है। वैसे आज की इस पोस्ट में हम आपको ऐसे किन्नर से मिलवाएंगे जिनकी खूबसूरती के चर्चे पूरी दुनिया में हो रही है और इनकी खूबसूरती के सामने मॉडल खूबसूरत लड़कियां भी फीकी पड़ जाती है

1. इस खूबसूरत किन्नर का नाम बिशेष हुइरेम…

इस खूबसूरत किन्नर का नाम बिशेष हुइरेम है और यह 27 वर्ष की है जो मणिपुर की रहने वाली है। इन्होंने अपनी शिक्षा बेंगलुरु विश्वविद्यालय से फैशन डिजाइनिंग स्नातक से की है। इन्होंने मणिपुरी फिल्मों में बतौर अभिनेत्री के रूप में काम भी किया है।

2. बिशेष हुइरेम ने साल 2016 में थाईलैंड…

भिन्न-भिन्न महिलाओ से सम्बन्ध बनाने के बारे में जान के आप दंग रह जायेंगे…

बिशेष हुइरेम ने साल 2016 में थाईलैंड में होने वाले मिस इंटरनेशनल क्वीन ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भाग लिया था। थाईलैंड में होने वाले इस प्रतियोगिता में बिशेष हुइरेम टॉप 30 की गिनती में शामिल हुई थी।

3. इस प्रतियोगिता में उन्हें जीत हासिल नहीं हुई…

इस प्रतियोगिता में उन्हें जीत हासिल नहीं हुई। लेकिन उन्होंने हार नहीं माना और उन्होंने कहा कि वह फिर से इस प्रतियोगिता में भाग लेगी। आपको बता दें कि यह प्रतियोगिता सिर्फ किन्नरों के लिए ही होती है। बिशेष को पूरा भरोसा है

4. कि यह किताब जरूर उनके नाम होगा….

कि यह किताब जरूर उनके नाम होगा और फिलीपींस के मौजूदा मिस इंटरनेशनल क्वीन ट्रिकसी मैरिस्टेला द्वारा उन्हें ताज पहनाया जाएगा। अब ऐसा होगा या नहीं यह तो आने वाला समय ही बताएगा तब तक हम इनकी जीत के लिए शुभकामना ही कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com