आपको मालूूम नही होगा की इन जगहों पर भूलकर भी नहीं बनाने चाहिए शारीरिक संबंध वरना हो जायेगी मौत…

शास्त्रों में शारीरिक संबंधों को कुछ जगहों पर बनाने के लिए पूरी तरह से वर्जित किया गया है। जानिये शास्त्रों में किन जगहों पर संबंध बनाना मना है। शास्त्रों में व्यक्तियों को सफल एवं सुरक्षित जीवन जीने के अनेकों नियम बताये गये हैं। शास्त्रों में लोगों को कुछ कामों के लिए वर्जित भी किया गया है। शारीरिक संबंधों को लेकर भी अनेकों नियम बताये गये हैं।

नदी के किनारे : नदी के किनारे या किसी ऐसी जगह पर जहां पानी का प्रवाह हो रहा हो ऐसी जगहों पर किसी भी व्यक्ति को शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहिए। पवित्र अग्नि : किसी भी तरह के धार्मिक उद्देश्य से जलाई गई अग्नि के आसपास किसी को भूल से भी संबंध नहीं बनाने चाहिये। धार्मिक मान्यताओँ में पवित्र अग्नि के क्षेत्र के पास में संबंध बनाना मना है।

श्मशान या मृत व्यक्ति के घर में: शास्त्रों में किसी भी श्मशान, कब्रिस्तान या किसी शव के पास में व्यक्ति को अंतरंगता बनाने के लिए मना किया गया है। जिस घर में किसी शव को रखा गया हो वहां पर भी शारीरिक संबंधों को बनाना वर्जित माना गया है।

बच्चे के सामने : किसी बच्चे या नवजात शिशु की उपस्थिति में भी किसी दंपति को शारीरिक संबंधों को बनाना पूर्णतया वर्जित किया गया है।
बीमार व्यक्ति के पास : जिस किसी घर में कोई बीमार व्यक्ति है या फिर कोई मृत्यु के बेहद करीब है तो फिर उस क्षेत्र के आसपास भी शारीरिक संबंध बनाना पूरी तरह से वर्जित किया गया है।

आप सर्दी में संभोग का मज़ा चाहते हैं दुगना तो अपनाएं ये हॉट टिप्स, फिर देखिए कमाल सेक्स का…

मंदिर के पास : किसी मंदिर के सामने या आसपास शारीरिक संबंध बनाना पूरी तरह से मना किया गया है। घर में स्थित पूजा घरों या मंदिरों के पास में भी शारीरिक संबंधों का बनाना पूरी तरह से पाप माना गया है। किसी दूसरे के घर में: अगर आप किसी मित्र या रिश्तेदार के घर पर गये हैं तो भी वहां पर संबंधों के बनाना पाप माना गया है। ऐसी सभी जगहों पर जहां अपना घर ना हो, शारीरिक संबंधों को बनाना एक पाप माना गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com