आपके सेक्स लाइफ को पहले से कई गुना बेहतर बनाने का काम करती सेक्स थेरेपी

आपने कई तरह की थेरेपी के बारे में सुना होगा लेकिन सेक्स थेरेपी के बारे में शयद ही सुना होगा. अगर नहीं तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि आखिर ये सेक्स थेरेपी है क्या. दरअसल, सेक्स थेरेपी एक ऐसी क्रिया है जिससे आपको बाहरी सुख तो मिलेगा ही, साथ ही आंतरिक ख़ुशी भी मिलेगी. जी हाँ, बता दें, सेक्स थेरेपी एक काउंसलिंग है जैसी दूसरी कॉउंसलिंग होती है. 

आपको बता दें, बेटर सेक्स गाइड टु एक्सट्राऑर्डिनरी लवमेकिंग किताब के लेखक यवोन के. फुलब्राइट का कहना है कि सेक्स और रिलेशनशिप की उलझनों को सुलझाने के लिए जिस मनोवैज्ञानिक तकनीक का प्रयोग होता है उसे ही सेक्स थेरेपी कहा जाता है और इसमें ट्रेड आदमी ही यह थेरेपी कर सकता है. इसमें उन्होंने कहा अगर आप किसी भी सेक्स संबंधी समस्या से परेशान हैं तो इसके पीछे मनोवैज्ञानिक कारण भी हो सकते हैं. लेकिन थेरेपी के जरिए इन्हें दूर किया जाता है. 

जानिए, किस उम्र के लड़को के साथ खूब ज्यादे सेक्स करने को तड़फती हैं महिलाएं

अंधेरे में ही क्यों सम्भोग करना सबसे ज्यादे पसंद करते हैं पुरुष

इसके लिए सेक्स थेरेपिस्ट आपको होमवर्क भी देता है. इसमें समझने वाली बात ये है कि इस थेरेपी के दौरान कपड़े नहीं उतारे जाते यानी शरीरिक तौर पर कुछ नहीं होता है. यानी ऐसा कुछ नहीं होता जैसा आप इसके नाम से समझ रहे होंगे. तो अगर आपके रिश्तों में वो पहले वाली बात नहीं रही या लड़ाई झगड़े बढ़ गए हैं तो आप भी इस थेरेपी को आज़मा कर अपने रिश्ते में वो पहले वाला प्यार वापस ला सकते हैं. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com