आपके शरीर के इस पार्ट पर है तिल तो आप है बेहद भाग्यशाली…

ज्योतिष शास्त्र, वास्तु शास्त्र, सामुद्रिक शास्त्र, ऐसी ही कुछ विधाएं हैं जिनके प्रयोग से हम जीवन में आ रहे संकटों के रुख मोड़ सकते हैं। तकलीफ होने पर लोग इन शास्त्रीय उपायों का प्रयोग करते हैं, लेकिन पहले भी यदि ये उपाय किए जाएं तो परेशानी का मुख नहीं देखना पड़ेगा। खैर यहां हम कपूर के प्रयोग से होने वाले कुछ शास्त्रीय उपायों की चर्चा करने जा रहे हैं। आशा है कि आपको ये उपाय पसंद आएंगे

आपकी जानकारी के लिए बता दे की हर इंसान के शरीर पर कही न कही तिल जरूर होता है ! किसी किसी के व्यक्ति के चेहरे पर तिल होठ के बराबर में कमर पर तिल छाती पर तिल हाथो पर तिल पाए जाते है ! जानकारी के लिए बता दे की हर दिन अपने हिसाब से भाग्यशाली मन जाता है ! कई अच्छे शाबित होते है ! किसी के लिए और किसी के लिए नहीं होते आपको बता दे की तिल को भगवान् का दिया हुआ इशारा भी कहा जाता है ! बड़े बड़े ज्योतिषशास्त्र तिल से जुड़े सम्बंधित की जानकारियां आपको बाता देते है । आप ही के तिल के बारे में बताने जा रहे है ! आप भी एक बार अपने शरीर को देखले अच्छे से क्या पता आप भी बड़े भाग्यशाली साबित हो जाओ अपने लिए आइये हम आपको बताते है ।भाग्यशाली तिल के बारे में ।

1 पेट पर तिल

जानकारी के लिए बता दे की जिस व्यक्ति के पेट पर तिल पाया जाता है ! वो लोग खाने के बड़े शौकीन होता है ! और बहुत ज्यादा चटोरे पान सा होता है ! ऐसे व्यक्ति को खाना पसंद होता है ! और सात ही पेट पर तिल वाले व्यक्ति ज्ञानी और बुद्धिमान होते है ! ऐसे लोग लोग पैसे तो बहुत कमाते है ! ऐसे लोग खर्चा बहुत करते है !

2 गाल पर तिल

जिस व्यक्ति के गाल पर तिल होते है वो लोग पढ़ाई से लेकर खेलो में भी तेज़ होते है ! ऐसे लोग बहुत ही ज्यादा तेज़ होते है ! आसानी से इन्हे कोई पागल नहीं बना सकता ! आपकी जानकारी के लिए बता दे की ये लोग जिंदगी में कुछ करने की सोचते है ! न ये उससे करके ही दम लेते है !

3 नाक पर तिल

जिसके नाक पर तिल अगर है ! आप खूब यात्राएं करेंगे नाक पर तिल वाले लोग बहुत ही हशमुख किश्म के होते है ! ये बड़े दिल फेक आशिक मिजाज के होते है !

सेक्स करने के बाद ये सब महसूस करती है आप, जानकर नही कर पायेगें यकीन…

4 गर्दन पर तिल

जिस व्यक्ति के गर्दन पर तिल वाले लोग उनका खुशमय रहेगा ! और खुशिया ही खुशिया मिलती ही रहेगी ! आप जो भी सोचोगे वो पूरा हो ही जायेगा और आप जिससे प्यार करते होंगे वो भी आपको बड़ी आसानी से मिल जाएगी !

5 हथेली पर तील

आपकी जानकारी के लिए बता दे की हथेली पर तिल वाले लोग बहुत ही ज्यादा मेहनत करने वाले होते है ! मेहनत जब तक इन्हे अपनी मंजिल नहीं मिल जाती जैसे लोग ज़िन्दगी में बहुत सफलता प्रात करते है !

6 माथे पर तिल

जिसके माथे पर तिल वाले लोग फ़िज़ूलख़र्ची ज्यादा करते है ! ऐसे लोग सुनते तो सबकी है पर करते अपनी दिल की है ! यह लोग दिल के बहुत ही ज्यादा अच्छे होते है ! लेकिन अपना गुस्सा चलते ही लोगो के लिए बुरा बन जाते है !

7 कान पर तिल

जिसके कान पर तिल वाले लोग के लिए शुभ संकेत होता है ! पढ़ाई में अच्छे होते है ! और ये ज्यादा पढ़ाई करते है ! और इनकी आयु काफी लम्बी होते है ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com