आपके घर की तरफ अगर मुँह करके सोता है कुत्ता, तो समझ होने वाला है यह खतरनाक काम

आप सभी को बता दें कि हमारे पुराने ग्रंथों में जीवों से जुड़े कई सारे शुभ—अशुभ संकेत के बारे में बताया गया है जिन्हे सुनने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं और आप हैरान भी हो सकते हैं. जी हाँ, और इन संकेतों को पहचानकर आने वाली मुसीबतों से बचा जा सकता हैं और सुख और दुःख का अंदाजा लगाया जा सकता है. जी हाँ, लेकिन कैसे वह आज हम आपको बताते हैं. दरअसल ज्योतिष व शकुन शास्त्र में जीवों से जुड़े ऐसे कई संकेतों का उल्लेख मिलता हैं, जो मनुष्य को आने वाली विपदा व समस्या से सावधान करते हैं आइए जानते हैं उन्ही के बारे में.

बिल्ली – कहा जाता है अगर बिल्ली रास्ता काट जाए तो रुक जाना चाहिए क्योंकि इससे बनता काम बिगड़ जाता हैं और यह इशारा होता हैं कि अगर आप कहीं बाहर जा रहे हैं, तो दुर्घटना से बचे. वहीं यह भी कहते हैं कि अगर आपको घर या उसके बाहर बिल्ली बार-बार रोती दिखाई देती हैं तो यह घर-परिवार पर आने वाले किसी बड़े संकट की ओर इशारा होता हैं सम्भल जाइए.

आपको अगर मिल जाए इन तीनो में से कोई एक चीज़, तो रातो-रात बन जायेंगे इतना ज्यादे अमीर, देखती रह जायेगी दुनिया

गाय – कहा जाता है गाय माता होती है और गाय के अंदर तैंतीस करोड़ देवी-देवता का वास होता हैं. वहीं अगर है आपके घर आए तो उसे चारा या फिर रोटी खिला दें और गाय हमें शुभ संकेत देती हैं. ऐसा माना जाता है कि अगर आपके घर के दरवाजे पर गाय आकर जोर-जोर से रंभाती हैं, तो यह इशारा हैं कि कोई सुखद समाचार मिलने वाला हैं या फिर आपको धन लाभ होने वाला है.

कुत्ता – कहते हैं कुत्ते भी शुभ अशुभ के बारे में बताते हैं. अब अगर आपके पास कोई कुत्ता आकर लेटने लगे, तो यह संकेत हैं कि कुछ अच्छा होने वाला हैं और अगर घर के बाहर कुत्ता भवन की ओर मुख करके सोए तो घर पर कोई विपत्ति आने वाली हैं और आप इसका शिकार होने वाले है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com