आपकी पत्नी देती हैं आपको धोखा तो रात में कर ले बस इतना, आपके इशारो पर नाचेगी..

कहा जाता है कि शादी बच्चों का खेल नहीं होती. शादी के बंधन को बहुत समझदारी से निभाना पड़ता है. आपके या आपके पार्टनर के द्वारा की गयी छोटी सी गलती आपके अच्छे खासे रिश्ते को पूरी तरह से तबाह कर सकती है. आपने अक्सर देखा होगा कि बहुत सी औरतें अपने पति से बेवफाई करने लगती है और उनको बिना बताए दूसरे मर्दों से मेलजोल बढ़ाने लगती हैं. कई बार पति अपने काम में इतना बिजी हो जाते हैं कि वो अपनी पत्नी को टाइम नहीं दे पाते जिसकी वजह से महिला किसी और पुरुष की तरफ ज्यादा आकर्षित होने लगती है.

पत्नी आपको धोखा देना तो बहुत दूर की बात है धोखा देने के बारे में सोचेगी भी नहीं

आपकी शादीशुदा जिंदगी में ऐसी कोई भी तकलीफ ना हो इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं जिनको करने से आपकी पत्नी आपको धोखा देना तो बहुत दूर की बात है धोखा देने के बारे में सोचेगी भी नहीं. इसके लिए आपको रोज रात को सोने से पहले बस ये 5 काम करने है

अम्बानी की पार्टी में सस्ती स्कर्ट पहन के चली गयी अलिया, उसके बाद का मंजर देखने लायक था…

रोमांस का तड़का लगाना बहुत जरुरी है

शादीशुदा ज़िन्दगी में मिठास बनाए रखने के लिए उसमें रोमांस का तड़का लगाना बहुत जरुरी है. जितने भी समय जोड़ों में रोमांस रहता है तब तक उनके रिश्ते में कोई भी परेशानी नहीं आती. दिन के समय आप और आपकी पत्नी दोनों ही बिजी रहते होंगे. ऐसे में रात को सोने से पहले अपनी पत्नी से प्यार भरी बातें करें. ऐसा करने से आप दोनों के बीच में प्यार बरकरार रहेगा.

गले लगाने से आपका सामने वाले व्यक्ति से भावनात्मक कनेक्शन जुड़ जाता है

हम जब भी किसी को प्यार से गले लगाते है तो वो व्यक्ति दुनियाभर की टेंशन कुछ समय के लिए भूल जाता है. गले लगाने से आपका सामने वाले व्यक्ति से भावनात्मक कनेक्शन जुड़ जाता है. इसी वजह से सोने से पहले अपनी पत्नी को गले लगाए और उनसे प्यार भरी बातें करें.

Kiss  दो लोगों को इमोशनली और फिजिकली जोड़ती है

किस एक ऐसी चीज़ है जो दो लोगों को इमोशनली और फिजिकली जोड़ती है. रोजाना पत्नी को किस करने से उसको इस बात का एहसास होता रहेगा कि आप उससे हद से ज्यादा प्यार करते है.इसलिए वो आपको कभी धोखा नहीं देगी.

हफ्ते में 1 या 2 बार पत्नी से संबंध जरुर बनाए

पुरुषों की तरह महिलाओं की भी कुछ शारीरिक जरूरतें और इच्छाएँ होती हैं. ऐसे में जब शादी के कुछ सालों के बाद पति अपनी पत्नी की इन इच्छाओं की पूर्ति नहीं कर पाते तो महिलाओं का मन भटक जाता है और वो पति को धोखा देने के बारे में सोचने लगती है. इसलिए हफ्ते में 1 या 2 बार पत्नी से संबंध जरुर बनाए.

तारीफ़ करें

औरतों को तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है इसलिए सोने से पहले पत्नी को गले लगाकर उसकी तारीफ जरुर करें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com