आपकी पत्नी के इन ख़ास अंगो पर हैं अगर निशान,तो समझ लो खुल गयी किस्मत…

आपने बहुत से लोगों को कहते सुना होगा कि उसकी पत्नी उसके लिए लकी है। हम आपको बताते हैं कैसी महिलाएं अपने पति के लिए लकी होती हैं। हर महिला के मन में जिज्ञासा होती हैं कि उनका होने वाला पति कैसा होगा? आगे चलकर वो क्या करेगा? क्या वो उसके साथ खुश रहेगी? वहीँ शादुशुदा महिलाएं भी अपने पति के भविष्य को लेकर चिंतित रहती हैं। क्या उनकी आगे चलकर तरक्की होगी? क्या हमारी किस्मत के दरवाजे खुलेंगे? यदि आपके मन में भी इस तरह के सवाल उठते हैं तो आप बिलकुल सही जगह आई हैं। आज हम आपको अंग ज्योतिष के द्वारा आपके पति का भविष्य बताएंगे।

अब आप में से कुछ लोग कहेंगे कि महिलाओं के अंग से भला पति का भविष्य कैसे बताया जा सकता हैं? क्या ऐसा सच में होता हैं या ये सिर्फ एक मिथ हैं। तो चलिए पहले एक सबूत दिखा कर आपका डाउट भी क्लियर कर देते हैं। आप में से कई लोगो ने रामायण तो पढ़ी ही होगी। वैसे तो रामायण को कई भाषाओं में लिखा गया हैं लेकिन गोस्वामी तुलसीदास और बाल्म‌िकी जी द्वारा रचित श्रीरामचरितमानस को मुख्य माना जाता हैं।

बाल्मीकि रामायण में एक प्रसंग के अनुसार माँ सीता जब अशोक वाटिका में थी तो उन्होंने त्रिजटा से कहा था कि उनके अंग लक्षण ऐसे हैं कि उनके पति श्रीराम एक दिन राजा जरूर बनेगे, उनका राज्याभिषेक होना तय हैं। उस दौरान सीता ने महिलाओं के कुछ ऐसे अंग लक्षणों का जिक्र किया था जो उनके पति के भविष्य से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं। आज हम आपको उनकी अंग लक्षणों के बारे में बताएंगे।

देखे विडियो: इस लड़की ने डांस करते करते किया कुछ ऐसा, जिससे देख आप शर्म से पानी-पानी हो जायेंगे….

महिलाओं के ये अंग लक्षण बताते हैं कैसा होगा उनका पति

पैरों में कमल चिन्ह

जिन महिलाओं के पैरो में कमल चिह्न होता हैं उनका पति राजाओ की भाति जीवन व्यापन करता हैं। ऐसे महिलाओं के पति किसी ऊँचे पद पर आसीन होते हैं। इन महिलाओं के पति के पास धन और सम्रद्धि की कमी नहीं होती हैं।

बाल काले,पतले और सुन्दर 

जिन महिलाओं के बाल काले, पतले और सुन्दर होते हैं उनके पति का भाग्य काफी प्रबल रहता हैं। किस्मत हमेशा इन महिलाओं के पति के साथ चलती हैं।

धनुषाकार और सुन्दर भौंहें

जिन महिलाओं की भौंहें धनुषाकार और सुन्दर होती हैं वो अपने पति के दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदलने की क्षमता रखती हैं।

रोम रहित जंघा 

 

जिन महिलाओं की जंघा रोम रहित होती हैं उनके पति विलासिता वाला संपन्नपूर्ण जीवन व्यापन करते हैं।

मोती के समान सुन्दर दांत 

जिन महिलाओं के दांत मोती समान सुन्दर होते हैं उनके पति शक्तिशाली और प्रभावी व्यक्तित्व के होते हैं।

गोल और चिकने नाख़ून 

जिन महिलाओं के नाखून गोल और चिकने होते हैं उनके पति इज्जतदार, अमीर, खुशहाल होते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com