आदिवासी परिवार में शाह करेंगे लंच, पहले ही पहुंचा LPG सिलेंडर, बना नया टॉयलेट

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह इन दिनों अपनी पार्टी के विस्तार के लिए पूरे देश का दौरा कर रहे हैं. शाह बुधवार को गुजरात में होंगे, और देवलिया गांव में आदिवासी परिवार के घर पर खाना खाएंगे. अमित शाह के पहुंचने से पहले ही आदिवासी पोपटभाई राथवा के घर पर नया शौचालय बनवाया गया है, और नया LPG सिलेंडर और स्टोव भी मुहैया कराया गया है.

 आदिवासी परिवार में शाह करेंगे लंच, पहले ही पहुंचा LPG सिलेंडर, बना नया टॉयलेट

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, पोपटभाई राथवा स्थानीय बीजेपी नेता हैं और अनुसूचित जनजाति से आते हैं. पार्टी अध्यक्ष के उनके घर भोजन पर आने से उनके यहां त्योहार का माहौल है. उनके परिवार के सदस्यों के अनुसार, उन्हें 10 दिन पहले ही अमित शाह के आगमन का पता चल गया था. यही कारण है कि मेहमानों के लिए टॉयलेट और वॉशबेसिन बनवाने के अलावा हमनें कोई विशेष प्रबंध नहीं किया है.

बताया जा रहा है कि उनकी ग्राम पंचायत ने एक दिन पहले ही टॉयलेट बनवाने का काम शुरू किया था और एक दिन में ही पूरा कर दिया. घरवालों के अनुसार, उनके घर के पीछे पहले से ही एक टॉयलेट है लेकिन मेहमानों के लिए अलग से सामने नया टॉयलेट बनवाया गया है.

आपको बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की शहीद के घर यात्रा से पहले उनके घर में एसी-सोफा लगाये गये थे, जिसे योगी आदित्यनाथ के जाने के तुरंत बाद हटा दिये गये थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com