आणंद में रास्ते पर बनाया पाकिस्तानी झंडा, लोगों ने किया विरोध

आणंद। आणंद शहर के रास्ते के दोनों तरफ पाकिस्तान का विशाल झंडा बनाया गया। सुबह जब लोगों ने यह देखा कि आश्चर्य में पड़ गए। पास ही संवदेनशील क्षेत्र होने के कारण थोड़ी ही देर में वहां का माहौल अशांत हो गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस ने तुरंत वहां पहुंचकर झंडे के ऊपर रंग लगा दिया। चार घंटे तक यह ड्रामा चलता रहा। बाद में क्षेत्र के कार्पोरेटर सचिन पटेल ने बताया कि वह झंडा उन्होंने बनाया था, ताकि उस पर खड़े होकर पाकिस्तान का विरोध किया जाए।टॉक ऑफ द टाऊन…
आणंद में रास्ते पर बनाया पाकिस्तानी झंडा, लोगों ने किया विरोध
 
शहर के ग्रीड चौक से लांभवेल को जोड़ने वाले दांडी मार्ग पर विशाल बेकरी के पास अप एंड डाउन दोनों तरफ पाकिस्तान का राष्ट्रध्व्ज स्टार के साथ चित्रित किया गया था। सुबह उठते ही लोगों ने यह नजारा देखा। हर किसी को यह आशंका हो गई थी कि यहां की शांति खतरे में है। जंगल की आग की तरह यह खबर फैल गई। चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। पुलिस और नगर निगम की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर झंडे के ऊपर पेंट करने की कार्यवाही शुरू कर दी।
 
 
आणंद शहर के युवा संगठन ने स्वीकार किया कि उन्होंने पाकिस्तानी सैनिकों की कायरतापूर्ण हरकत को लेकर देर रात रास्ते पर पाकिस्तानी झंडा बनाया था। ताकि उस पर खड़े होकर विरोध दर्ज किया जा सके। झंडे को पैर तले कुचलने और रास्ते पर चलने वाले वाहनों के पहियों के नीचे दुश्मन देश का ध्वज आने से उसका अपमान हो, यही हमारी भावना थी। इसलिए पाकिस्तानी झंडे को रास्ते पर ही बना दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com