आज होगा सलमान का स्वयंवर, तीनों नागिन हाथ में जयमाला लेकर सलमान के स्वयंवर में पहुंची

आज के शो में कलर्स टीवी के कई सितारे शामिल हो रहे हैं। ये कलाकार बिग बॉस के घर में जमकर धमाल मचाएंगे। इन सितारों के सामने श्रीसंत और दीपक डांस करते भी देखे जाएंगे। इंडिया के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान का स्वयंवर होने वाला है। चौंकिए मत, ये सच्चाई नहीं है। 25 नवंबर रात 9 बजे आने वाले बिग बॉस 12 के वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में दर्शकों को सलमान खान का स्वयंवर देखने को मिलेगा।

इसी बीच कलर्स टीवी के पॉपुलर शो नागिन 3 की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी हाथ में जयमाला लेकर सलमान के स्वयंवर में पहुंचती हैं। शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर करके कलर्स टीवी ने यह जानकारी दर्शकों के साथ शेयर की है। प्रोमो में दिखाया गया कि बिग बॉस के घर में सलमान के स्वयंवर के लिए पहुंची दोनों नागिन अपनी-अपनी तारीफ करती हैं।

स्टेज पर पहुंचते ही वे दोनों सलमान की फिल्म मुझसे शादी करोगी के तर्ज पर कहती हैं कि मुझसे शादी करेंगे? फिर अपनी तारीफ में सुरभि ज्योति कहती हैं कि वह बहुत अच्छा रेंगती हैं। वहीं, अनीता हसनंदानी सलमान को इंप्रेस करने के लिए कहती हैं कि उनके पास जहर और कहर दोनों हैं।

सोनाक्षी सिन्हा पर लगा ये इल्जाम, जान कर आपके होश उड़ जायेगें

दुनिया के सबसे खुशनशीब आदमी : इस पर सलमान उनसे उनकी उम्र पूछते हैं तो सुरभि अपनी उम्र 1000 साल बताती हैं। जबकि, अनीता अपनी उम्र 780 साल कहती हैं। आज रात प्रसारित होने वाले इस एपिसोड में सलमान दोनों नागिनों के साथ मैं नागिन नागिन, नागिन नागिन गाने पर डांस करते भी दिखेंगे। डांस के बाद सलमान कहते हैं कि दो-दो नागिनें उनकी गर्लफ्रेंड बनना चाहती हैं। ऐसे में वह दुनिया के सबसे खुशनसीब आदमी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com