आज हैं बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का जन्मदिन, पति रोहनप्रीत ने किया इस खास अंदाज में विश

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ आज 6 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. सिंगर 24 अक्टूबर 2021 को बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह संग शादी के बंधन में बंधी. दोनों की जोड़ी फैंस को बेहद लुभाती है. नेहा और रोहनप्रीत अक्सर एक दूसरे संग कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. आज नेहा के स्पेशल डे पर सभी उनको बधाइयां देते नजर आ रहे हैं. उनका बर्थडे सेलिब्रेशन रात से ही शुरू हो चुका है, जिसकी तस्वीर रोहनप्रीत ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

रोहन ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट 
रोहनप्रीत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है. इंस्टाग्राम स्टोरी की बात करें तो टेबल पर नेहू के नाम का प्यारा सा लेटर बलून रखा हुआ है. साथ ही केक भी दिखाई दे रहा है. फोटो को शेयर करते हुए रोहनप्रीत ने हैप्पी बर्थडे के साथ ऑय लव यू का स्टीकर भी इस्तेमाल किया हुआ है.  

उनके पोस्ट की बात करें तो रोहनप्रीत ने नेहा के साथ एक पिक्चर शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी लेडी लव के लिए प्यारा सा कैप्शन लिखा है. इस तस्वीर में नेहा अपने पति रोहन के काफी करीब नजर आ रही हैं और कैमरे की ओर पोज दे रही हैं. 

खास अंदाज में लिखा कैप्शन 
पिक्चर को शेयर करते हुए रोहनप्रीत ने कैप्शन में लिखा, “हे माय लव माय क्वीन एंड द नेहा कक्कड़👸🏻❤️ आज तुम्हारा जन्मदिन है🎂 मुझे कहना है कि जितनी केयर मैंने आपकी अब तक की है, आने वाले हर दिन, मैं इसे ज्यादा केयर करूंगा… आप मुझे हर तरीके से प्यारे लगते हो. मैं प्रॉमिस करता हूं मैं भी आपको हर खुशी दूंगा..मैं आपका पति होने में काफी गर्व महसूस करता हूं. मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं आपसे जिंदगी के हर मिनट बेहद प्यार करूंगा. हैप्पी बर्थडे माय लव. 🎂❤️ 

मुझे आशा है कि जब आप इसे पढ़ेंगी, तो आप मुस्कुराएंगी!! जब आप मेरे पास होती हैं तो मैं हमेशा शुक्रगुजार महसूस करता हूं. आप हमेशा के लिए मेरे हो!!!!👸🏻❤️ गॉड ब्लेस यू नेहू माय क्वीन❤️❤️❤️❤️ रोहन का ये पोस्ट उनके और नेहा के फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. साथ ही उनके फैंस अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार बरसा रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com