आज ही करें सरकारी डिग्री कॉलेजों में 385 असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती के लिए आवेदन

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। डिग्री कॉलेजों में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर सीधी भर्ती के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर। ओडिशा उच्च शिक्षा विभाग के अंतर्गत राज्य में स्थित तमाम डिग्री कॉलेजों में विभिन्न विषयों के लिए कुल 385 असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती (OPSC Assisatant Professor Recruitment 2024) के लिए आवेदन ओडिशा लोक सेवा आयोग (OPSC) द्वारा आमंत्रित किए जा रहे हैं। यह आवेदन प्रक्रिया इस आज यानी बृहस्पतिवार, 30 मई को समाप्त होने जा रही है। इच्छुक उम्मीदवार अंतिम क्षणों का इंतजार किए बिना जल्द से जल्द अप्लाई कर लें।

OPSC Assisatant Professor Recruitment 2024: ऐसे करें आवेदन

ओडिशा सरकारी डिग्री कॉलेजों में एंथ्रोपोलॉजी, केमिस्ट्री, कॉमर्स, कंप्यूटर साइंस, इकनॉमिक्स, एजुकेशन, इंग्लिश, ज्योग्राफी, जियोलॉजी, हिंदी, हिस्ट्री, होम साइंस, लॉजिक एण्ड फिलॉस्फी, उड़िया, फिजिक्स, पॉलीटिकल साइंस, साइक्लॉजी, सैंतली और सोशियोलॉजी विषयों के लिए असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती (OPSC Assisatant Professor Recruitment 2024) के लिए आवेदन ऑनलाइन किए जा सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को OPSC की आधिकारिक वेबसाइट, opsc.gov.in पर विजिट करना होगा। इस वेबसाइट पर दिए गए लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से उम्मीदवार अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

OPSC Assisatant Professor Recruitment 2024: कौन कर सकता है आवेदन?

ओडिशा असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती (OPSC Assisatant Professor Recruitment 2024) के लिए उम्मीदवारों को रिक्तियों से सम्बन्धित विषय में पीजी डिग्री के साथ पात्रता परीक्षा (UGC NET / SLET / GATE) उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी 2024 को 21 वर्ष से कम तथा 38 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी, अधिक जानकारी व अन्य विवरणों के लिए अधिसूचना देखें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com