आज से करें राजस्थान जूनियर पर्सनल असिस्टेंट भर्ती के लिए आवेदन

राजस्थान हाईकोर्ट जोधपुर ने जूनियर पर्सनल असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया आज, 09 फरवरी, 2024 से शुरू कर दी है। इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 30 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को 09 मार्च, 2024 तक का समय दिया जाएगा। वहीं, अभ्यर्थी 10 मार्च, 2024 तक फीस जमा कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट hcraj.nic.in पर जाकर अप्लाई करना होगा। अंतिम तिथि के बाद कोई आवेदन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

वैकेंसी डिटेल्स और आयु सीमा

जारी सूचना के अनुसार, इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले सामान्य वर्ग, ओबीसी, ईबीसी या अन्य राज्य श्रेणियों के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 750 रुपये है। वहीं, राज्य के ओबीसी, ईबीसी और ईडब्ल्यूएस श्रेणियों के लोगों को 600 का शुल्क देना होगा। एससी/एसटी श्रेणी के लोगों को 450 का भुगतान करना होगा। उम्मीदवार की आयु 18 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। हालांकि आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को नियमानुसार छूट दी जाएगी। ज्यादा डिटेल के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

राजस्थान हाईकोर्ट जूनियर पर्सनल असिस्टेंट भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट hcraj.nic.in पर जाएं। अब होमपेज पर रिक्रूटमेंट टैब पर क्लिक करें। इसके बाद, “जूनियर पर्सनल असिस्टेंट (हिंदी), 2024” पर क्लिक करें। अब स्क्रीन पर एक नया पेज प्रदर्शित होगा। आवेदन प्रपत्र भरें। सभी आवश्यक विवरण अपलोड करें। भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट लें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com