आज से करें पंजाब में पशुचिकित्सा अधिकारियों भर्ती के लिए आवेदन

पंजाब में वेटेरिनरी ऑफिसर भर्ती प्रक्रिया शुरू होने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। पंजाब राज्य सरकार के पशुपालन, मत्स्यपालन और दुग्ध विकास विभाग के अंतर्गत पशुचिकित्सा अधिकारियों (Veterinary Officer) की भर्ती के लिए संक्षिप्त अधिसूचना पंजाब लोक सेवा आयोग (PPSC) द्वारा हाल ही में जारी की गई है। आयोग द्वारा 26 फरवरी 2024 को जारी संक्षिप्त सूचना के अनुसार कुल 300 पदों वाली पंजाब वेटेरिनरी ऑफिसर भर्ती (PPSC Veterinary Officer Recruitment 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी शुक्रवार, 1 मार्च 2024 से शुरू हो रही है। इच्छुक उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन घोषित अंतिम तिथि 28 मार्च तक सबमिट कर सकेंगे।

ऐसे करें आवेदन

PPSC द्वारा विज्ञापित पंजाब वेटेरिनरी ऑफिसर भर्ती (PPSC Veterinary Officer Recruitment 2024) के लिए आवेदन के लिए ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म आधिकारिक वेबसाइट, ppsc.gov.in पर उपलब्ध कराया जाएगा। उम्मीदवार इस फॉर्म के माध्यम से पहले पंजीकरण और फिर पंजीकृत विवरणों से लॉग-इन करके अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। आवेदन शुल्क और लागू छूट (यदि लागू हो) की जानकारी उम्मीदवार आवेदन प्रक्रिया शुरू होने के साथ ही जारी होने वाली विस्तृत अधिसूचना से ले सकेंगे।

कौन कर सकता है आवेदन?

पंजाब वेटेरिनरी ऑफिसर भर्ती (PPSC Veterinary Officer Recruitment 2024) के लिए निर्धारित योग्यता मानदंड को लेकर जानकारी फिलहाल संक्षिप्त अधिसूचना में जारी नहीं की गई है, लेकिन पूर्व में जारी भर्ती अधिसूचनाओं के अनुसार आवेदन के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से वेटेरिनरी साइंस एण्ड एनिमल हस्बैंड्री में बैचलर्स डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए।

साथ ही, उम्मीदवारों की आयु निर्धारित कट-ऑफ डेट पर 18 वर्ष से कम तथा 37 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। पंजाब राज्य के मूल निवासी आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में राज्य सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी, अधिक जानकारी व अन्य विवरणों के लिए भर्ती अधिसूचना देखें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com