आज शाम से रामगंगा की ओर भारी वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित

गंगा दशहरा 16 जून रविवार को मनाया जाएगा। इस अवसर पर बरेली में रामगंगा घाटों पर बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ेगी। इसके मद्देनजर यातायात पुलिस ने ट्रैफिक डायवर्जन किया है। 

बरेली में गंगा दहशरा के मद्देनजर ट्रैफिक पुलिस ने बदायूं रोड पर ट्रैफिक डायवर्जन किया है। शनिवार शाम से रविवार शाम तक भारी वाहनों का रामगंगा की ओर आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। 

बरेली से बदायूं जाने वाले भारी वाहन बरेली, फरीदपुर, दातागंज होते हुए पास किए जाएंगे। बदायूं से बरेली आने वाले वाहनों को बदायूं से दातागंज, फरीदपुर और बदायूं से देवचरा तिराहा, बल्लिया, दातागंज, फरीदपुर की ओर की तरफ डायवर्ट किया जाएगा। 

यहां भी किया गया डायवर्जन 
चौपुला और लालफाटक की ओर से भारी वाहन रामगंगा तिराहा की ओर नहीं जा सकेंगे। इन वाहनों को बुखारा मोड़ से फरीदपुर की तरफ डायवर्ट किया गया है। आंवला, अलीगंज की तरफ से अखा मोड़ की ओर आने वाले भारी वाहनों को देवचरा तिराहे की तरफ डायवर्ट किया जाएगा। अंखा मोड़ से कोई भारी वाहन रामगंगा पुल की ओर नहीं जा सकेगा।

एसपी ट्रैफिक शिवराज ने बताया कि गंगा दशहरा स्नान पर्व सम्पन्न होने तक रामगंगा पुल चौबारी की ओर भारी वाहनों का आवागमन पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा। स्नान पर्व पर रामगंगा आने वाले श्रद्धालु अपने वाहनों को निर्धारित स्थान पर पार्क करेंगे। रामगंगा पुल और मुख्य मार्ग पर वाहनों को पार्क नहीं करने दिया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com