आज शादी के बंधन में बंधने वाली हैं मशहूर सुपरस्टार अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार अनिल कपूर की छोटी बेटी एवं सोनम कपूर की बहन रिया आज शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। रिया अपने प्रेमी करण बूलानी के साथ आज (14 अगस्त) विवाह करने वाली हैं। रिया एवं करण काफी वक़्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वही अब हाल ही में तस्वीरों सामने आई हैं जिनमें विवाह के लिए अनिल का घर सजा हुआ नजर आ रहा है।

वही रिया एवं करण बहुत वक़्त से एक दूसरे के साथ की तस्वीरें साझा करते आ रहे हैं। ऐसे में अब दोनों ने विवाह के लिए आज का दिन चुना है। अब बेटी के विवाह के लिए लिए अनिल कपूर का जुहू स्थित घर पूरी प्रकार से सज चुका है। अनिल कपूर के बंगले के बाहर की फोटोज सामने आई हैं जिसे रंग-बिरंगी लाइट से डेकोरेट किया गया है। कहा जा रहा है विवाह की रस्में यहीं पर होंगी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब शादी की रस्में कुछ दिन चलने वाली हैं। हालांकि अभी कपूर फैमिली की ओर से किसी भी तरह की ऑफिशियल घोषणा इस पर नहीं की गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हालांकि घर की सजावट से इतना स्पष्ट हो गया है कि रिया कपूर की शादी घर से ही होने वाली है। रिया की शादी के लिए अनिल कपूर के घर को भी विशेष अंदाज में सजाया गया है। सोशल मीडिया पर सजे हुए घर की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। दोनों के रिलेशनशिप पर लगभग 3 वर्ष पहले सोनम कपूर ने मुहर लगाई थी। अपनी फिल्म के प्रमोशन के समय सोनम ने बताया था कि रिया करण को 13 वर्ष से डेट कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com