आज रात 8 बजे PM मोदी भी कोरोना वायरस को लेकर राष्ट्र के नाम देने वाले हैं ये संदेश….

छत्तीसगढ़ राज्य में एक महिला के कोरोना पीड़ित होने की पुष्टि के बाद सरकार एक्शन में आ गई है। एक तरफ मुख्य सचिव वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश के सभी कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक, डीएफओ और जिला पंचायतों के सीईओ से बात कर रहे हैं। वहीं भूपेश बघेल शाम को होने वाली कैबिनेट की बैठक रद्द कर राज्य आपदा प्रबंधन कमेटी की बैठक ले रहे हैं। इसके साथ ही दोपहर तीन बजे वे राज्य के जनता के नाम संदेश आकाशवाणी और स्थानीय समाचार चैनल्स से देंगे।

रायपुर समेत पूरे राज्य में लागू हो सकती है धारा 144

रायपुर नगर निगम रायपुर क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दिया गया है। इसके पहले धमतरी में कल ही धारा 144 लागू कर दिया गया था। ऐसा माना जा रहा है कि आज पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश में धारा 144 लगाया जा सकता है। मुख्यमंत्री निवास में आज शाम 5 बजे होने वाली कैबिनेट बैठक भी तत्काल प्रभाव से रद्द कर दी गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव रखे जाने थे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 19 मार्च को दोपहर डेढ़ बजे से अपने निवास कार्यालय में राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की बैठक ले रहे हैं। इसके बाद दोपहर तीन बजे वे आकाशवाणी से कोरोना वायरस (कोविड-19) के संबंध में प्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री के संबोधन का प्रसारण सभी क्षेत्रीय न्यूज़ चैनलों, अकाशवाणी केंद्रों, एफ एम रेडियो और सोशल मीडिया प्लेटफार्म से एक साथ किया जाएगा। गौरतलब है कि आज रात 8 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कोरोना वायरस को लेकर राष्ट्र के नाम संदेश देने वाले हैं।

कोरोना संक्रमण को लेकर छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने मीडिया को दिए बयान में कहा है कि सभी को सावधान सतर्क रहने की जरूरत नहीं है। सरकार पूरी सतर्कता बरत रही है। इसके संक्रमण को फैलने की दिशा में सभी जरूरी उपाय किए जा रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com