आज मुरादाबाद में हुंकार भरेंगे गृहमंत्री अमित शाह

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता जोरो-शोरों से चुनाव प्रचार कर रहे है। भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई बड़े नेता जनसभाएं कर वोटरों को साधने का प्रयास कर रहे है। इसी क्रम में आज गृहमंत्री अमित शाह मुरादाबाद दौरे पर रहेंगे और भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

जानकारी के मुताबिक, आज यानी शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र में विपक्ष पर निशाना साधेंगे। वह बुद्विविहार मैदान में संभल और मुरादाबाद के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। अमित शाह सुबह 10 बजे जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे। एक घंटे बाद गंतव्य के लिए रवाना होंगे।

सुरक्षा व्यवस्था के किए पुख्ता इंतजाम
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के मुरादाबाद दौरे को लेकर तैयारियां की जा रही है। भाजपा कार्यकर्ता पहले से ही इस कार्यक्रम की तैयारी में जुटे हुए थे। जनसभा में भारी संख्या में लोगों के पहुंचने की उम्मीद है। वहीं, उनकी सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है। भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है और चप्पे-चप्पे पर कड़ी नजर रखी जाएगी।

सहारनपुर में जनसभा करेंगे सीएम योगी
वहीं, आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में सहारनपुर के राजपूत बहुल क्षेत्र बड़गांव में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचेंगे।सहारनपुर मंडल में लोकसभा की तीन सीटें सहारनपुर, कैराना और मुजफ्फरनगर आती हैं। भाजपा के प्रबंधकों का कहना है कि राजपूतों की नाराजगी का असर कैराना और मुजफ्फरनगर सीटों पर ज्यादा और सहारनपुर सीट पर कम दिखता है।

बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उनके परिजनों ने उनकी हत्या के आरोप लगाए थे। जिसकी जांच की मांग भी की गई है। इसी बीच अब परिजनों ने जेल में बंद अब्बास अंसारी की मौत की भी आशंका जताई है। परिजनों को शक है कि मुख्तार अंसारी की तरह ही अब्बास अंसारी की भी जेल में हत्या हो सकती है। उसे कासगंज जेल से दूसरी जेल में शिफ्ट करने के लिए अदालत में याचिका दायर करने की तैयारी की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com