आज मथुरा आएंगे मुख्यमंत्री योगी; परखेंगे प्रधानमंत्री मोदी के दौरे की तैयारियां

त्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मथुरा पहुंचेंगे। सीएम यहां ढाई घंटे तक रुकेंगे। उनके आगमन को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई है और सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 नवंबर को कान्हा की नगरी में हो रहे ब्रजरज उत्सव में शामिल होने के लिए आ रहे है। सीएम योगी उनके आगमन से पहले तैयारियों को परखने के लिए आज यहां दौरे पर आ रहे है।

बता दें कि, ब्रज तीर्थ विकास परिषद 14 नवंबर से 2 सप्ताह तक चलने वाले ब्रजरज उत्सव का आयोजन करेंगी। इस बार यह उत्सव महान कृष्णभक्त मीराबाई की 525 वीं जयंती के अवसर पर आयोजित किया जा रहा है। इस उत्सव में सहभागी बनेंगे पीएम मोदी 23 नवंबर को कान्हा की धरा पर आ रहे हैं। इस वर्ष ब्रजरज उत्सव का सबसे बड़ा आकर्षण हेमामालिनी की टीम द्वारा मीराबाई की थीम पर नृत्य नाटिका की वह खास प्रस्तुति होगी। जिसमें वह भगवान श्रीकृष्ण के प्रति मीराबाई के समर्पण, भक्ति और विरह को अपनी भाव-भंगिमाओं से प्रदर्शित करेंगी। प्रधानमंत्री मोदी सांसद हेमा मालिनी की प्रस्तुति को देखेंगे।

पीएम मोदी के आगमन से पहले सीएम योगी आज यानी रविवार को मथुरा आ रहे है। सीएम ढाई घंटे तक शहर में रहेंगे। सीएम के दौरे को लेकर शनिवार को अधिकारी तैयारियों में जुटे रहे। सीएम सुबह 11.40 बजे वृंदावन स्थित पवनहंस हेलीपैड पर उतरेंगे। यहां से वह कार से ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर दर्शन करने जाएंगे। इसके बाद सीएम हेलीकॉप्टर से 12.15 बजे पुलिस लाइन पहुंचेंगे। यहां से वह कार्यक्रम स्थल रेलवे मैदान पहुंचेंगे और स्थलीय निरीक्षण करेंगे। पौने एक बजे सीएम योगी ब्रज तीर्थ विकास परिषद कार्यालय पहुंचेंगे। यहां अधिकारियों के साथ प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में बैठक करेंगे। अपराह्न 2.10 बजे सीएम लखनऊ के लिए रवाना होंगे। सीएम की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com