आज पेट्रोल और डीजल के दाम आपके शहर में क्या हैं, जानिए

आज बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी सहित देश के अन्य महानगरों में भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। आज पेट्रोल व डीजल दोनों के भाव स्थिर बने हुए हैं। अर्थात आज आपको डीजल व पेट्रोल खरीदने के लिए पुराना दाम ही चुकाना होगा। आज आपके शहर में पेट्रोल और डीजल किस कीमत बिक रहा है।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत में कोई बदलाव नहीं आया और यह 71.99 रुपये प्रति लीटर पर ही रहा। उधर दिल्ली में डीजल भी पुराने भाव 65.43 रुपये प्रति लीटर पर ही बिक रहा है।

कोलकाता की बात करें, तो यहां आज पेट्रोल पुराने भाव 74.69 रुपये प्रति लीटर पर ही रहा और डीजल भी यहां पुराने भाव 67.81 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। मायानगरी मुंबई की बात करें, तो यहां पेट्रोल अपने पुराने भाव 77.65 रुपये प्रति लीटर पर ही रहा और डीजल 68.60 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। उधर चेन्नई में पेट्रोल की कीमत पुराने भाव 74.78 रुपये प्रति लीटर पर ही रही। साथ ही यहां डीजल 69.13 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

अब दिल्ली से सटे क्षेत्र नोएडा और गुरुग्राम में पेट्रोल-डीजल की कीमतें जानते हैं। नोएडा में आज पेट्रोल पुराने भाव 71.56 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।  डी़जल 64.69 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। उधर गुरुग्राम में आज पेट्रोल पुराने भाव 72.11 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 64.81 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com