आज जारी हो सकते हैं आयुष PG प्रवेश परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड

राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (NTA) द्वारा आयोजित की जाने वाली अखिल भारतीय आयुष स्नातकोत्तर प्रवेश परीक्षा (AIAPGET) के लिए प्रवेश पत्र (AIAPGET Admit Card 2024) खबरों के मुताबिक आज यानी मंगलवार 2 जुलाई को जारी किए जा सकते हैं। इससे पहले NTA ने उम्मीदवारों को आवंटित परीक्षा शहर की जानकारी के लिए एग्जाम सिटी इंटीमेशन स्लिप सोमवार 1 जुलाई को जारी कर दी।

एजुकेशन डेस्क, नई दिल्ली। आयुष पीजी प्रवेश परीक्षा की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों के लिए अपडेट। देश भर के आयुष संस्थानों में संचालित होने वाले पोस्ट-ग्रेजुएट कोर्सेस में इस साल दाखिले के लिए राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (NTA) द्वारा आयोजित की जाने वाली अखिल भारतीय आयुष स्नातकोत्तर प्रवेश परीक्षा (AIAPGET) में सम्मिलित होने के लिए आवेदन किए उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र जल्द ही जारी किए जाएंगे।

एजेंसी द्वारा प्रवेश पत्र जारी किए जाने की तारीख का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन खबरों के मुताबिक NTA आयुष पीजी प्रवेश परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र (AIAPGET Admit Card 2024) आज यानी मंगलवार, 2 जुलाई को जारी कर सकता है।

AIAPGET Admit Card 2024: एग्जाम सिटी स्लिप हुई जारी
इससे पहले NTA ने आयुष पीजी प्रवेश परीक्षा AIAPGET 2024 के लिए पंजीकृत उम्मीदवारों को आवंटित परीक्षा शहर की जानकारी के लिए एग्जाम सिटी इंटीमेशन स्लिप सोमवार, 1 जुलाई को जारी कर दी। उम्मीदवार इस परीक्षा की आधिकारिक वेबसाइट, exams.nta.ac.in/AIAPGET से अपनी एग्जाम सिटी स्लिप डाउनलोड कर सकते हैं।

इसके लिए उम्मीदवारों को वेबसाइट पर विजिट करने के बाद होम पेज पर दिए गए सम्बन्धित लिंक पर क्लिक करना होगा और फिर नए पेज पर अपना अप्लीकेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ की डिटेल को भरकर सबमिट करना होगा। इसके बाद उम्मीदवार अपनी एग्जाम सिटी स्लिप को डाउनलोड और प्रिंट कर सकेंगे।

AIAPGET Admit Card 2024: 6 जुलाई को है टेस्ट

बता दें कि राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी ने अखिल भारतीय आयुष स्नातकोत्तर प्रवेश परीक्षा (AIAPGET) 2024 का आयोजन 6 जुलाई को किए जाने की घोषणा की है। यह परीक्षा पूरे देश के विभिन्न शहरों में बनाए गए परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जानी है। उम्मीदवार अपने परीक्षा शहर की जानकारी एग्जाम सिटी स्लिप से ले सकते हैं, वहीं आवंटित शहर में किस केंद्र पर परीक्षा होनी है इसके लिए उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र का इंतजार करना होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com