आज के विद्यार्थी जिन्ना वाली आजादी की बात कहने लगे: बाबा रामदेव

योग गुरु बाबा रामदेव का कहना है कि आज जिन लोगों को CAA का पूरा अर्थ ही नहीं पता है वे लोग इसका विरोध कर रहे है। विद्यार्थी जिन्ना वाली आजादी की बात कहने लगे हैं जो ठीक नही हैं। यह देश डिवोशन से आगे बढ़ेगा।

बाबा रामदेव ने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि खाद्य तेल में भारत आत्म निर्भर हो। इससे देश की समृद्धि बढ़ेगी और करेंसी मजबूत होगी। हमे खाड़ी देश पर निर्भर नहीं रहना है। हमारे देश में ही काफी संभावनाएं हैं।

उन्‍होंने कहा कि विदेशों से रिफाइन तेल नही क्रूड आॅइल आएगा इससे देश की इंडस्‍ट्री बचेगी। ऐसे और निर्णय लेने होंगे। पाम के लिए और निर्णय लेने होंगे

उन्‍होंने कहा कि चारों तरफ आर्थिक मंदी के स्वर है पर रोना रोने के बजाए ये सोचना होगा कि आगे कैसे बढ़ेंगे। सरकार को और कड़े निर्णय लेने होंग तभी देश मजबूत होगा। आज भी आर्थिक गुलामी बरकरार है। महात्मा गांधी के नाम को लोगो ने बेचा है। हमने सब्सिडी की सीढ़ी पर स्वदेशी के आंदोलन को नहीं बढ़ाया। हम कुछ और नए प्रोडक्ट भी लॉन्च करेंगे। उन्‍होंने जोड़ा कि मोदी सरकार के फैसले अच्छे हैं ।

बाबा रामदेव बोले इस समय देश मे काफी पंगे हो रहे हैं। मुझसे मत कहलवाओ। मोदी ने 3 दिन पहले कहा देश मे बड़ी ताकत है आर्थिक मंदी से जल्दी उभर जाएंगे ।सरकार इसके प्रति जागरूक है । सबकी जिमेदारी है सरकार का काम है।

उन्‍होंने कहा कि जितना प्रेम मेरा शिवराज जी से है उतना ही प्रेम कमलनाथ जी से है कमलनाथ जी दूरदर्शी हैं उन्हें पता है कैसे सरकार चलाई जाती है । उन्होंने मेरी भैंस थोड़ी बांध रखी है।बाबा रामदेव ने कहा कि दीपिका पादुकोण को सामाजिक राजनीतिक दृष्‍िट से काफी समझना पड़ेगा। दीपिका के लिए बाबा रामदेव जैसा सलाहकार होना चाहिए।

बाबा रामदेव ने यह भी कहा कि वीर सावरकर पर ओछी बात नहीं होनी चाहिये क्‍या गांधी और नेहरुजी ने कोई भूल नहीं की। हिंदू अल्‍पसंख्‍यक भारत में नहीं आएंगे तो कहां जाएंगे। एक भी अवैध नागरिक भारत में नहीं रहना चाहिये। विरोध क्‍यों। ये कानून तो कांग्रेस ने बनाया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com