आज का राशिफल 26 जून दिन शनिवार, जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

मेष

यदि आपने कही पैसा निवेश किया हुआ हैं या शेयर इत्यादि खरीद रखे हैं तो आज के दिन उस पर ध्यान बनाये रखे क्योंकि बड़ा लाभ मिलने के संकेत है। बाज़ार में आपके व्यापार को लेकर सकारात्मक दृष्टि बन सकती हैं तथा सभी आपके व्यवहार से प्रसन्न होंगे।

शुभ रंग: संतरी

शुभ अंक: 9

वृषभ

नौकरी करने वालों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा तथा आपको अपने काम में सफलता मिलेगी जिससे बॉस भी आपसे खुश होंगे। सरकारी अधिकारी भी अपने कार्य से संतुष्ट होंगे तथा कुछ नया करने प्रयास करेंगे जो उनको संतुष्टि प्रदान करेगा।

शुभ रंग: हरा

शुभ अंक: 1

मिथुन

यदि आप विवाहित हैं तथा अपने साथी से दूर हैं तो आज के दिन उनसे भेंट हो सकती हैं। आपका पार्टनर आपके लिए कुछ नया करने का प्रयास करेगा जिससे यह महिना आप दोनों के लिए यादगार रहेगा।

शुभ रंग: सफेद

शुभ अंक: 8

कर्क

घर में सब कुछ सुख-शांति से रहेगा तथा सभी के बीच आपसी प्रेम बढ़ेगा। परिवार में किसी सदस्य के विवाह की बात चल सकती हैं व उसके लिए कई जगह से विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं जिससे घर में खुशी का माहौल रहेगा।

शुभ रंग: स्लेटी

शुभ अंक: 7

सिंह

व्यापार में लाभ मिलेगा तथा रुका हुआ धन भी वापस मिलेगा। जिन्होंने भूमि या शेयर में पैसा लगा रखा हैं उन्हें भी आज के दिन लाभ मिलने की संभावना है। इसलिये अपने चारो ओर ध्यान बनाए रखे।

शुभ रंग: केसरी

शुभ अंक: 3

कन्या

यदि निजी क्षेत्र में कार्यरत हैं तो आपका अपनी जॉब से मोहभंग हो सकता हैं लेकिन जल्दबाजी में नौकरी ना छोड़े। किसी भी निर्णय को लेने से पहले उस पर अच्छे से सोच ले। फ्रीलांस का काम करने वालों लोगों को सावधानी बरतने की आवश्यकता हैं।

शुभ रंग: नीला

शुभ अंक: 4

तुला

घर में किसी सदस्य को यदि आपके प्रेम जीवन के बारें में पता हैं तो उसके सकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं तथा वह आपकी सहायता कर सकते हैं। जिनके विवाह की बात चल रही हैं उनका अपने साथी के प्रति विश्वास और मजबूत होने की संभावना हैं।

शुभ रंग: पीला

शुभ अंक: 9

वृश्चिक

काम का दबाव कुछ ज्यादा रहने के कारण दिमाग में कुछ समय के लिए तनाव तो रहेगा लेकिन आप उसे अच्छे से हैंडल कर लेंगे। ऐसे में संयम से काम लेंगे तो स्थिति बेहतर रहेगी।

शुभ रंग: गुलाबी

शुभ अंक: 5

धनु

यदि आप सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आज के दिन कुछ नया करने का विचार मन में आ सकता है व साथ ही अपनी तैयारी को लेकर मन कुंठित भी रह सकता है। ऐसे में किसी भी बड़े निर्णय को लेने से पहले उस पर अच्छे से विचार करेंगे और भविष्य को लेकर एक स्पष्ट रूपरेखा बनाकर आगे चलेंगे तो स्थिति बेहतर रहेगी।

शुभ रंग: भूरा

शुभ अंक: 3

मकर

घरवालों के मन में आपको लेकर किसी बात की चिंता रह सकती है, ऐसे में उनसे खुलकर बात करें तथा स्वभाव को सरल रखे। किसी से कुछ छुपाने की बजाये सभी के साथ मैत्रीपूर्ण व्यवहार रखे।

शुभ रंग: ग्रे

शुभ अंक: 2

कुंभ

छात्रों को आज के दिन कई चुनौतियां मिलेंगी जिससे उन्हें तनाव हो सकता है। ऐसे में समस्या से भागने की बजाये उनका सामना करे जो आगे के लिए आपका मार्ग प्रशस्त करेंगी।

शुभ रंग: महरून

मीन

धन के मामले में सजग होने की आवश्यकता हैं तथा थोड़ी सावधानी बरते। किसी भी बड़े खर्चे को करने से पहले या कही निवेश करने से पूर्व घर में विचार-विमर्श अवश्य करे।

शुभ रंग: आसमानी

शुभ अंक: 6

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com