आज का राशिफल: 02 अक्टूबर 2018, किन लोगो का दिन रहेगा शुभ…

मेष:
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन नौकरीपेशा और व्‍यापारियों के लिए शुभ है। नये काम शुरू करने की प्रेरणा मिलेगी। लेखन कार्य के लिए अच्छा दिन है।

वृषभ:
आज आपका दुविधापूर्ण व्यवहार आपको मुश्किल में डाल सकता है। आज हठ छोड़कर सरलता को अपनाएं। लेखक, कारीगर और कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा।

मिथुन:
आज परिवार और दोस्‍तों के साथ अच्‍छा वक्‍त बिताएंगे। आर्थिक लाभ मिलने के योग हैं। मन में किसी भी प्रकार की नकारात्मक भावना को प्रवेश न करने दें।

कर्क:
खर्च अधिक हो सकता है। बोली पर संयम रखें, किसी के साथ वाद-विवाद या झगडे़ में न पड़ें। आरोग्य के प्रति लापरवाह न रहें। मान प्रतिष्ठा की हानि हो सकती है।

सिंह:
आज किसी बात पर निर्णय न ले पाने के कारण परेशानी हो सकती है। महिला मित्रों की तरफ से लाभ मिलेगा। संतान से मुलाकात होगी।

कन्या:
व्यापारी वर्ग और नौकरीपेशा दोनों के लिए आज का दिन लाभदायी है। उच्च अधिकारियों की कृपा मिलेगी। व्यापार में लाभ होगा।

तुला:
आज ऑफिस में किसी वजह से विवाद हो सकता है। व्यवसाय में परेशानी हो सकती है। धार्मिक यात्रा का भी योग है। प्रतिस्पर्धियों के साथ वाद- विवाद टालें।

वृश्चिक:
गुस्से पर काबू रखें। अनैतिक कार्यों से दूर रहें, नए सम्बन्ध बनाने से पहले सोचें। धन खर्च ज्यादा होने से आर्थिक परेशानी का अनुभव करेंगे।

धनु:
आज समाज में सम्मान मिलेगा। मित्रों के साथ मुलाकात होगी। अच्छे भोजन और सुंदर परिधान से आपका मन खुश रहेगा। विपरीत लिंग के व्यक्तियों का साथ अच्छा लगेगा।

मकर:
आज आपके व्यापार धंधे में खूब सफलता मिलेगी। पैसों का लेनदेन सावधानी से करें। देश-विदेश में व्यवसाय करने वालों को फायदा होगा।

कुंभ:
आपके विचारों में लगातार परिवर्तन रहेगा। स्त्री वर्ग अपनी वाणी पर काबू रखें। यात्रा टालें। आकस्मिक खर्च की तैयारी रखनी पडे़गी।

मीन:
मकान, वाहन, वगैरह के दस्तावेजों को अत्यंत संभालकर रखना होगा। परिवार वाद-विवाद से बचें। धन प्रतिष्ठा की हानि हो सकती है। पानी से बचकर रहें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com