आगे बढ़ी यूआईआईसी सहायक भर्ती की अंतिम तिथि

यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (यूआईआईसी) में असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के निकाली गई थी, जिसके लिए पंजीकरण करने की अंतिम तिथि शुरूआत में 06 जनवरी निर्धारित थी। अब आवेदन करने की अंतिम तिथि को दो दिन आगे बढ़ा दिया गया है। इच्छुक उम्मीदवार अब 08 जनवरी, 2024 तक आधिकारिक वेबसाइट uiic.co.in पर जाकर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन प्रक्रिया 18 दिसंबर, 2023 को शुरू हुई थी। आवदेन करने और उसमें संशोधन करने और आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 08 जनवरी, 2024 है। उम्मीदवार 23 जनवरी तक आवेदन पत्र को प्रिंट कर सकेंगे।

परीक्षा तिथि और रिक्ति विवरण
ऑनलाइन परीक्षा अस्थायी रूप से फरवरी 2024 के महीने में आयोजित होने वाली है। आवेदक प्रत्येक परीक्षा की तारीख (अस्थायी) से 10 दिन पहले अपने हॉल टिकट यानी एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। इस भर्ती अभियान का लक्ष्य संगठन में कुल 300 सहायक की रिक्तियों को भरना है।

पात्रता मापदंड
आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु 30 सितंबर, 2023 तक 21 वर्ष से 30 वर्ष होनी चाहिए। उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक और भर्ती के राज्य की क्षेत्रीय भाषा को पढ़ने, लिखने और बोलने का ज्ञान होना आवश्यक है।


आवेदन शुल्क
कंपनी के स्थायी कर्मचारियों, एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी के अलावा अन्य सभी आवेदकों को 1000 रुपये+जीएसटी शुल्क देना होगा, जबकि एससी/एसटी/बेंचमार्क विकलांगता (पीडब्ल्यूबीडी) वाले स्थायी कर्मचारियों के लिए 250 रुपये+जीएसटी लागू है।
चयन प्रक्रिया
सभी पंजीकृत उम्मीदवारों को ऑनलाइन परीक्षा में शामिल होना होगा। उसके बाद, परीक्षा में उत्तीर्ण होने वाले उम्मीदवारों को क्षेत्रीय भाषा परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा।


सहायक पदों के लिए आवेदन करने के चरण

  • आधिकारिक वेबसाइट uiic.co.in पर जाएं।
  • होमपेज पर उपलब्ध असिस्टेंट पोस्ट रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करें।
  • खुद को पंजीकृत करें और आवेदन प्रक्रिया को पूरा करें।
  • अब आवेदन फॉर्म भरें, शुल्क का भुगतान करें और सबमिट करें।
  • फॉर्म डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए इसका एक प्रिंटआउट लें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com