आगरा के छात्र ने कान्वेंट स्कूल की शिक्षक को बना दिया एस्कार्ट, अश्लील वेबसाइट पर डाल दीं फोटो सहित नंबर

आगरा में एक अंग्रेजी माध्यम के स्कूल में पढ़ने वाले ग्यारहवीं कक्षा के नाबालिग छात्र ने अपनी शिक्षिका की फोटो को एडिट करके उसे अश्लील वेबसाइट पर डाल दिया। शिक्षिका काे एस्कार्ट बताते हुए उसका मोबाइल नंबर भी वेबसाइट पर डाल दिया। इसमें रात भर एस्कार्ट करने की फीस 1500 रुपये लिख दी। वेबसाइट पर शिक्षिका का फोटो, मोबाइल नंबर और फीस देख उसके पास दिन भर में सैकड़ों काल आने लगीं। कालर उसे एस्कार्ट करने के लिए प्रपोज करने लगे। इससे शिक्षिका डिप्रेशन में आ गई। उसे साइबर सेल की मदद लेनी पड़ी। साइबर सेल ने जांच में छात्र की और करतूत का पता चलने पर उस समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। नाबालिग छात्र और उसके बालिग साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

मामला शहर के अंग्रेजी माध्यम के एक स्कूल का है। उनसे अंग्रेजी माध्यम के एक स्कूल में पढ़ने वाले ग्यारहवीं कक्षा के छात्र ने ट्यूशन पढ़ने के लिए संपर्क किया। छात्र पूर्व में शिक्षिका के स्कूल में पढ़ा था। इसलिए उन्होंने उसे ट्यूशन पढ़ाना स्वीकार कर लिया। ग्याहरवीं का छात्र करीब दो महीने शिक्षिका से ट्यूशन पढ़ा। इसके बाद वहां से ट्यूशन छोड़ दिया। छात्र ने इस दौरान शिक्षिका का मोबाइल नंबर ले लिया था। करीब दो महीने पहले उसने शिक्षिका की फेसबुक पर प्रोफाइल से उनकी कई फोटो ले लीं। इन फोटो को एडिट करके छात्र ने उसे अश्लील वेबसाइट पर उनके मोबाइल नंबर के साथ डाल दिया। छात्र ने शिक्षिका को ताजनगरी की एस्कार्ट बताया। शिक्षिका को रात भर एस्कार्ट करने के लिए उसकी फीस 1500 रुपये बताई।

छात्र की करतूत का शिक्षिका को पता नहीं चला। उनके जब एस्कार्ट करने के लिए दिन-रात कई सौ फोन आने शुरू हो गए। कालर उनको ई-वालेट में एस्कार्ट की फीस ट्रांसफर करने और उनसे मिलने की जगह पूछने लगे। इससे शिक्षिका परेशान हो गईं। उन्होंने छानबीन की ताे पता चला कि उनका मोबाइल नंबर और अश्लील फोटो इंटरनेट मीडिया में अश्लील वेबसाइट पर पड़े हुए हैं। यह जानने के बाद उनके होश उड़ गए। वह डिप्रेशन में आ गईं। उन्होंने साइबर सेल में इसकी शिकायत की। उसने वेबसाइट से उनके फोटो और मोाबाइल नंबर डिलीट करने के बाद जांच शुरू की।

इसमें उनके ही स्कूल में पूर्व में पढ़े ग्यारहवीं के छात्र की करतूत होना पाई गई। साइबर सेल की जांच के बाद नाबालिग छात्र और उसके बालिग आरोपित साथी लाला ठाकुर निवासी रकाबगंज के खिलाफ जगदीशपुरा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर जगदीशपुरा बीएन सिंह ने बताया कि नाबालिग आरोपित और उसके साथी लाला ठाकुर को गिरफ्तार किया गया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com