जानिए आखिर क्यों ऑटो रिक्शा से घर जाने के लिए मजबूर हुई प्रेग्नेंट ऐशा....

जानिए आखिर क्यों ऑटो रिक्शा से घर जाने के लिए मजबूर हुई प्रेग्नेंट ऐशा….

New Delhi: हाल ही में अपने बेबी शावर सेरेमनी से सुर्खियों में रहने वाली ऐशा देओल अब किसी और कारण से चर्चा में हैं। दरअसल मामला ये है कि ऐशा देओल ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली है जिसमें वो ऑटो रिक्शा की सवारी करती हुई दिखाई दे रही हैं।जानिए आखिर क्यों ऑटो रिक्शा से घर जाने के लिए मजबूर हुई प्रेग्नेंट ऐशा....योगी आदित्यनाथ की कुल संपत्ति जानकर उड़ जायेगे आपके होश, रिवाल्वर और राइफल की भी…

दरअसल ऐशा देओल गणेश विसर्जन के दिन अपने पति के साथ एक लंच डेट पर गईं थी लेकिन वहां से लौटते वक्त ऐशा और उनके पति ने गाड़ी छोड़कर ऑटो रिक्शा से वापस आने का मन बनाया और दोनों ने इस सवारी का जमकर आनंद लिया।

 

 

बता दें कि हाल ही में ऐशा ने अपने पति भरत तख्तानी से दोबारा शादी की थी। जिसकी वजह से वो काफी चर्चा में भी थी। एशा की दोबारा शादी की वजह ये थी कि जब पहली बार दोनों ने शादी की थी तो वहां शादी की रस्में पूरी कराने वाले पंडित तिरुपति से आए थे और सारी प्रक्रियाएं तमिल भाषा में संपन्न हुई थी।

 

जो वहां मौजूद लोगों को कुछ समझ नहीं आया, इसलिए भरत और ऐशा ने एक बार फिर से शादी करने का मन बनाया और इस बार सारे मंत्र हिंदी में पढ़े गए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com