आईसीएमआर ने प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकाली भर्ती

आईसीएमआर ने प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती निकाली है। इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च, न्यू दिल्ली की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, कुल 22 पदों पर भर्ती होनी है। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, जो कि 16 फरवरी, 2024 तक चलेगी। इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे फौरन जाकर अप्लाई कर दें। अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स को आईसीएमआर की आधिकारिक वेबसाइट main.icmr.nic पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म भरना होगा।

आईसीएमआर फैकल्टी भर्ती से जुड़ी इन तिथियों का रखें ध्यान 

आईसीएमआर फैकल्टी भर्ती के लिए आवेदन की शुरुआती तिथि- 19 जनवरी 2024

आईसीएमआर फैकल्टी भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि- 16 फ़रवरी 2024

इन विभागों में होगी आईसीएमआर फैकल्टी के पदों पर भर्ती 

इस वैकेंसी के लिए जारी सूचना के अनुसार, यह नियुक्तिया विभिन्न विभागों में की जाएंगी। इनमें, कार्डियोलॉजी,यूरोलॉजी, न्यूरोसर्जरी, जीआई सर्जरी सहित अन्य विभाागों में की जाएगी। इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य उम्मीदवारों को बतौर शुल्क 1500 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं,एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी/ईडब्ल्यूएस/महिलाओं को शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। इन पदों पर आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और फिर अप्लाई करें। इस वैकेंसी से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना चाहिए। AAI Recruitment 2024: एयरपोर्ट अर्थारिटी ऑफ इंडिया ने अप्रेंटिस के पदों पर निकाली भर्ती, पढ़ें डिटेल्स

Iआईसीएमआर फैकल्टी भर्ती के लिए ऐसे करना होगा ऑनलाइन आवेदन 

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट: main.icmr.nic.in पर जाना होगा। इसके बाद,करियर बटन पर क्लिक करें। अब प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के अप्लाई टैब पर क्लिक करें। अब निर्देश पढ़ें और आवेदन पत्र भरें। सबमिट करने पर एक यूनिक नंबर जेनरेट होगा। आवश्यक शुल्क का भुगतान करें (जहां लागू हो)। भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन शुल्क डाउनलोड करें और प्रिंट करके रख लें। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com