आईपीएल खिताब को तरसी फ्रेंचाइजी से जुड़ना चाहते हैं रिंकू सिंह

भारतीय टीम के स्‍टार क्रिकेटर रिंकू सिंह ने बताया कि अगर आईपीएल 2025 मेगा नीलामी से पहले कोलकाता नाइटराइडर्स उन्‍हें रिलीज करती है तो वो किस फ्रेंचाइजी के लिए खेलना पसंद करेंगे। रिंकू सिंह इस समय ब्रेक पर हैं और जल्‍द ही यूपी टी20 लीग में खेलते हुए नजर आएंगे जहां वो मेरठ मेवरिक्‍स का प्रतिनिधित्‍व करेंगे। जानें रिंकू सिंह आईपीएल में किस टीम के लिए खेलना चाहते हैं।

भारतीय टीम के स्‍टार बल्‍लेबाज रिंकू सिंह ने आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए विराट कोहली के साथ खेलने की इच्‍छा जताई है। रिंकू ने बताया कि अगर आईपीएल 2025 मेगा नीलामी से पहले कोलकाता नाइटराइडर्स उन्‍हें रिलीज करता है तो वो आरसीबी के लिए खेलना पसंद करेंगे।

बता दें कि रिंकू सिंह हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में नजर आएं थे। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने इस सीरीज में अपनी गेंदबाजी से दर्शकों का मन मोहा था और तीसरे मैच में 19वां ओवर किया था। यह मैच भारत ने सुपर ओवर में जीता था।

रिंकू सिंह ने क्‍या कहा
26 साल के रिंकू सिंह अब 25 अगस्‍त से शुरू होने जा रही यूपी टी20 लीग में एक्‍शन में नजर आएंगे। इसमें वह मेरठ मेवरिक्‍स की अगुवाई करते हुए दिखेंगे। टूर्नामेंट से पहले स्‍पोर्ट्स तक से बातचीत में रिंकू सिंह ने केकेआर में अपने भविष्‍य के बारे में बात की।

उन्‍होंने कहा, ”अभी तो कुछ पता नहीं है। अभी कुछ बताया नहीं कि रिटेंशन होगा या ऑक्‍शन में जाना है। अभी देखते हैं क्‍या होता है आगे।” बाएं हाथ के बल्‍लेबाज से जब पूछा गया कि अगर केकेआर उनसे रास्‍ते अलग करती है तो वो किस फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्‍व करना चाहेंगे। इस पर रिंकू ने जवाब दिया, ”रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु।”

कैसे रिंकू ने बटोरी चर्चा
पता हो कि रिंकू सिंह की विराट कोहली के साथ काफी जमती है। दोनों के पहले कुछ वीडियो वायरल हुए, जिसमें रिंकू सिंह को विराट कोहली से बल्‍ला मांगते हुए देखा गया था। वैसे, रिंकू सिंह को आईपीएल 2023 से लाइमलाइट मिली, जब उन्‍होंने 14 मैचों में 474 रन बनाए थे।

रिंकू सिंह ने यश दयाल के ओवर में लगातार पांच छक्‍के जड़े थे और केकेआर को मैच जिताया था। केकेआर को आखिरी पांच गेंदों में 28 रन की दरकार थी। बहरहाल, रिंकू ने आईपीएल में अब तक कुल 45 मैच खेले, जिसमें चार अर्धशतकों की मदद से 893 रन बनाए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com