अज़ान विवाद पर यह बात बोल गयीं कंगना, कहा…

मुंबई | अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि निजी तौर पर वह अज़ान पसंद करती हैं और सारे धार्मिक स्थलों व धार्मिक गतिविधियों का आदर करती हैं। मुंबई में शुक्रवार को हुए लीवा एक्सीलेंस अवार्ड्स 2017 में शामिल हुईं कंगना से जब गायक सोनू निगम की अजान से जुड़ी विवादित टिप्पणी पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “मैं किसी और शख्स के बारे में नहीं बोल सकती, लेकिन निजी तौर पर मैं अज़ान पसंद करती हूं। लखनऊ में जब मैं ‘तनु वेड्स मनु’ की शूटिंग कर रही थी तो उस दौरान मैं इसे पसंद करने लगी।”

अज़ान विवाद पर यह बात बोल गयीं कंगना, कहा...

अभिनेत्री ने कहा, “मुझे धार्मिक क्रियाकलाप पसंद हैं और चाहे वे मस्जिद, मंदिर, गुरुद्वारा हो या चर्च हो..हर जगह जाती हूं, हालांकि यह मेरी निजी राय है और इसका मतलब यह नहीं कि उन्होंने (सोनू निगम) जो कहा उस पर विचार नहीं करना चाहिए। यह उनकी राय है और इसके लिए उनका सम्मान किया जाना चाहिए।”

अभिनेत्री का मानना है कि इस मुद्दे को सोशल मीडिया पर लाना चाहिए, ताकि इस पर चर्चा की जा सके। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बन रही फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ में काम कर रही हैं। 

कंगना ने अपने किरदार को लेकर तैयारी के बारे में बताया कि वह तलवार चलाना और घुड़सवारी सीख रही हैं। जून के पहले हफ्ते में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी और मई के पहले हफ्ते में में बड़े पैमाने पर इस फिल्म की घोषणा की जाएगी। हंसल मेहता की फिल्म ‘सिमरन’ में भी कंगना नजर आएंगी। यह इस साल के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com