अहमदाबाद-सालंगपुर हेलीकॉप्टर राइड जल्द होगी शुरू

सालंगपुर में विराजमान श्रीकष्टभंजन हनुमानजी के दर्शन के लिए आने वाले भक्तों के लिए मंदिर में एक के बाद एक हाईटेक सुविधाएं उपलब्ध की जा रही हैं। अगले लोकसभा चुनाव के बाद पूरे गुजरात की तीर्थयात्रा में पहली बार अहमदाबाद से सालंगपुर हनुमानजी मंदिर तक दैनिक हेलीकॉप्टर राईड शुरू की जाएगी। इसके लिए मंदिर परिसर से थोड़ी दूर दो हेलीपैड बनाए गए हैं।

सालंगपुर में विराजमान श्रीकष्टभंजन हनुमानजी के दर्शन के लिए आने वाले भक्तों के लिए मंदिर में एक के बाद एक हाईटेक सुविधाएं उपलब्ध की जा रही हैं।

अगले लोकसभा चुनाव के बाद पूरे गुजरात की तीर्थयात्रा में पहली बार अहमदाबाद से सालंगपुर हनुमानजी मंदिर तक दैनिक हेलीकॉप्टर राईड शुरू की जाएगी। इसके लिए मंदिर परिसर से थोड़ी दूर दो हेलीपैड बनाए गए हैं। मंदिर के कोठारी विवेकसागर स्वामी ने अहमदाबाद-सलंगपुर हेलीकॉप्टर राईड के बारे में गुजराती जागरण से विशेष जानकारी साझा की है।

अहमदाबाद स्थित ऐरोट्रांस कंपनी गुजरात के किसी भी तीर्थस्थल तक पहुंचने के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू करेगी। जिसमें लोग हेलीकॉप्टर से अंबाजी, श्रीनाथजी, पालीताना, सारंगपुर, सोमनाथ, वडनगर, नडाबेट, स्टैच्यू ऑफ यूनिटी और तलगाजरडा जा सकेंगे।

जिसमें अहमदाबाद से सालंगपुर तक 6 सीटर Bell 407 हेलीकॉप्टर का टिकट 1 लाख 85 हजार और 5 सीटर Bell 505 हेलीकॉप्टर का टिकट 1 लाख 50 हजार है। इस हेलीकॉप्टर सवारी के लिए टिकट ऐरोट्रांस वेबसाइट से ऑनलाइन बुक किए जा सकते हैं।

मंदिर परिसर के पास दो हेलीपैड बनाए गए

सालंगपुर हनुमानजी मंदिर के कोठारी विवेकसागर स्वामी ने गुजराती जागरण को बताया कि अगले लोकसभा चुनाव के कुछ दिनों बाद अहमदाबाद-सलंगपुर से दैनिक हेलीकॉप्टर राईड शुरू की जाएगी। इसके लिए 1 हजार से ज्यादा कमरों वाले गुजरात के सबसे बड़े निर्माणाधीन गोपालानंद स्वामी यात्रिक भवन के पास दो हेलीपैड बनाए गए हैं।

सीर्फ 45 मिनट में अहमदाबाद से सालंगपुर पहुंचेगा हेलीकॉप्टर

कोठारी विवेकसागर स्वामी ने आगे कहा, अहमदाबाद-सलंगपुर दैनिक हेलीकॉप्टर राईड के लिए संतों द्वारा तय किए गए हेलीकॉप्टर में 5 भक्त एक साथ बैठ सकते हैं। मंदिर द्वारा तय किए गए समय के अनुसार हेलीकॉप्टर अहमदाबाद के कांकरिया या रिवरफ्रन्ट से उड़ान भरेगा। अहमदाबाद से सालंगपुर आने में सिर्फ 45 मिनट लगेंगे। यह टु वे हेलीकॉप्टर राईड होगी। इस सवारी के लिए श्रद्धालु ऑनलाइन बुकिंग भी कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com