अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बुजुर्ग महिला के साथ गलत काम करने का लगाया आरोप, पढ़े पूरी खबर

नहाए खाए के साथ पूरे बिहार में लोक आस्था का महापर्व छठ शुरू हो गया है। बेगूसराय  जिले वासी  छठ की तैयारी में जुटे थे। वहीं जिले के  छौड़ाही ओपी क्षेत्र के काबर झील स्थित सिहुली कटाही बहियार में एक बुजुर्ग महिला रात भर नग्न अवस्था में कराहती रही। महिला के ओठ, पीठ और दोनों आँखें सूजन से फुले हुए हैं। चेहरे पर कई जख्म के निशान बहुत कुछ बता रहे हैं कि बुजुर्ग महिला के साथ बदमाशों ने हैवानियत. की सारी हदें पार कर दी। बुजुर्ग पीड़िता चेरियाबरियारपुर. क्षेत्र के एक गांव की  रहने वाली है। घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी।

सदर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बुजुर्ग महिला के साथ गलत काम करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के साथ गैंगरेप की आशंका जताई है। परिजनों ने बताया कि रात में घऱ नहीं लौटने पर शुक्रवार की सुबह जब ढूंढने गए तो बहियार में उसे निःवस्त्र अवस्था में देखा  तो जमीन तले उनकी पैर खिसकने लगी। कपड़ा पहनाकर परिजन उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ उनका इलाज चल रहा है। पीड़िता के अनुसार सात बदमाश थे। 

बुजुर्ग महिला ने बताया कि बदमाशों ने पहले उसका खाना गया। उन लोगों ने मोबाइल, नगद 50 रूपये और सोने का कनबाली लूट लिए। उसके बाद उसे खींच कर खेत ले गया। उसके बाद उसके साथ क्या हुआ उसे मालूम नहीं। जब लोगों ने देखा तो शरीर से सारा कपड़ा गायब था। पुलिस कह रही है कि मेडिकल जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि उनके साथ रेप की घटना हुई है या नहीं।

पीड़िता का मेडिकल जांच करने वाली महिला चिकित्स्कों ने बतया कि जांच कर ली गयी है। जांच रिपोर्ट सीएस क़ो सौंप दी जाएगी। जांच रिपोर्ट से खुलासा होगा कि रेप कि घटना हुई है नहीं। मेडिकल जांच में क्या निकला, इसके बारे में जांच टीम ने कुछ नहीं बताया। लेकिन पीड़िता के परिजनों ने दावा किया है कि उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है।इस मामले में  मंझौल डीएसपी प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक यादव ने बतया कि अभी घटना कि जानकारी मिली है। मामले कि जांच कि जा यही है। परिजनों के दावों में कितनी सच्चाई है वह मेडिकल जांच रिपोर्ट बताएगा। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पीड़िता से पूछताछ के लिए महिला पदाधिकारी को भेजा जाएगा। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com