असम : 8 कक्षा के बाद सभी बेटियों को साइकिल दी जाएगी कॉलेज जाने वाली सभी बेटियों को स्कूटी दी जाएगी : गृह मंत्री अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि असम में हर पांच वर्ष में करीब सात प्रतिशत भूमि नदियां बहाकर ले जाती हैं। इसके संरक्षण के लिए ब्रह्मपुत्र के आसपास बड़े-बड़े तालाब बनाएंगे। कांग्रेस पार्टी पूरे देश में बिखरी हुई पार्टी है।

इनके पास भाई-बहन के पर्यटन के आलवा कोई एजेंडा नहीं बचा है। कांग्रेस असम का विकास नहीं कर सकते हैं। असम का विकास मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा ही कर सकती है।

भाजपा ने हमेशा से असम के गौरव को बढ़ाने का काम किया। अटल जी की सरकार थी तब लोकप्रिय गोपीनाथ जी का सम्मान किया। नरेंद्र मोदी जी की सरकार आई हमने भूपेन हाजरिका का सम्मान किया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र चुनाव प्रचार के लिए होता है और भाजपा का घोषणा पत्र अमल करने के लिए होता है। हमने तय किया है आठवीं कक्षा के बाद सभी बेटियों को साइकिल दी जाएगी। कॉलेज जाने वाली सभी बेटियों को स्कूटी दी जाएगी।

शाह ने कहा कि पीएम किसान सम्मान निधि के तहत नरेंद्र मोदी जी जो 6000 रुपये भेजते हैं, उसमें असम सरकार 2000 रुपये और जोड़कर कुल 8000 रुपये सालाना किसानों को देगी।

चाय बागान श्रमिकों की मजदूरी को 350 रुपये तक बढ़ाई जाएगी। भाजपा के संकल्प पत्र में ढेर सारी बाते हैं मगर सबसे बड़ी बात ‘लव जिहाद’ और ‘लैंड जिहाद’ के खिलाफ कानून लाने का काम भाजपा सरकार करेगी।

गृह मंत्री ने कहा कि भाजपा ने असम को आंदोलन मुक्त और आतंकवाद मुक्त बनाया है। असम को रोजगार युक्त, बाढ़ मुक्त बनाएंगे। असम को एक विकसित राज्य बनाने का काम भाजपा सरकार करेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com