असम में हमारे महागठबंधन की सरकार बनेगी बीजेपी की नहीं : बदरुद्दीन अजमल

असम में गुरुवार को दूसरे चरण के तहत 39 सीटों पर पर मतदान जारी है। इस बीच एआईयूडीएफ (AIUDF) प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने होजाई में मतदान किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा।

अजमल ने कहा कि, पीएम मोदी और अमित शाह ने कहा है कि वे बांग्लादेशी घुसपैठियों को वापस भेजेंगे। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि अब तक कितने बांग्लादेशियों को वापस भेजे? मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि अगर पिछले पांच वर्षों में 100 बांग्लादेशियों को भी वापस भेजे हों तो हमें बता दें। वे वही हैं जहां थे।

एआईयूडीएफ प्रमुख ने आगे कहा कि पहले चरण में हमारी 30-32 सीटें आ रही हैं और ये हमारा क्षेत्र है तो दूसरे चरण में इसमें बीजेपी के आगे बढ़ने का सवाल ही पैदा नहीं होता। हमारे महागठबंधन की सरकार बनेगी। ये (भाजपा) बांग्लादेशियों को लाते हैं, हम बंग्लादेशियों को लाने वाले नहीं, भगाने वाले हैं।

बता दें कि असम की 39 सीटों पर 345 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। यहां भाजपा के अगुवाई वाले एनडीए और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला माना जा रहा है। असम चुनाव के दूसरे चरण में भाजपा के 34 प्रत्याशी मैदान में है तो वहीं कांग्रेस के 28, एजेपी-19, एआईडीयूएफ के 7, एजीपी के 6, बीपीएफ के 4 उम्मीदवार मैदान में हैं। जबकि 176 निर्दलीय प्रत्याशी मैदान में है।

दूसरे चरण के चुनाव में भाजपा, कांग्रेस समेत कई पार्टियों के दिग्गजों की साख दांव पर लगी है। इस चरण में ढ़ोलाई से भाजपा सरकार के मंत्री परीमल सुकलावैद्य, रंगिया से भावेश करलिता, जागीरोड से पिजुष हजारिक और सोनाई से विधानसभा उपाध्यक्ष अमिनुल हक लस्कर की किस्मत दांव पर है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com