असदुद्दीन ओवैसी ने कहा-उत्तर प्रदेश में एक मजबूत पार्टी के तौर पर उभरेगी AIMIM

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा क‍ि हम केवल 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारी नहीं कर रहे, हम उत्तर प्रदेश में एक मजबूत पार्टी के तौर पर उभर कर सामने आएंगे। यहां उन्‍होंने कहा क‍ि 2014 से मॉब लिंचिंग के नाम पर केवल मुसलमानों को मारा जा रहा है। एआइएमआइएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी गुरुवार को कटरा मुहल्ले में आए थे। वह यहां पार्टी की युवा शाखा के जिलाध्यक्ष चौधरी फैज उर-रहमान के आवास पर चाय पर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा कर रहे थे। गौरतलब है कि मीटिंग सहित अन्य कार्यक्रम रद किए जाने बाद बुधवार की देर शाम प्रशासन ने इसकी अनुमति दी थी।

पचास की अनुमति, उमड़ा हुजूम : एआइएमआइएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी को युवा शाखा के जिलाध्यक्ष चौधरी फैज उर रहमान के आवास पर सिर्फ चाय-नास्ता कराने की अनुमति ली गई थी। इसमें कोविड नियमों का पालन कराने की शर्त के साथ अधिकतम पचास लोगों की मौजूदगी की अनुमति प्रशासन की ओर से दी गई, लेकिन ओवैसी के पहुंचने के बाद मौके पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है। इस दौरान मास्क और कोविड नियमों का पालन भी होता नहीं दिखा। 

विरोध की घोषणा पर हलकान रहा प्रशासन : राष्ट्रीय हिंदू एक्शन सेना भारत की ओर से एआइएमआइएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के जिले में प्रवेश करने का विरोध करने की घोषणा की गई थी। प्रदेश अध्यक्ष ब्राह्मण युवजन सभा व राष्ट्रीय अध्यक्ष हिंद एक्शन सेना विकास मिश्रा का इससे संबंधी एक पोस्टर इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा था। इसके दृष्टिगत प्रशासन हलकान रहा। एसडीएम सदर पंकज सिंह ने बताया कि वायरल हो रही पोस्ट के दृष्टिगत पुलिस टीम को सक्रिय कर दिया गया है। लेकिन, अभी तक ऐसी किसी गतिविधि की जानकारी नहीं मिली है। शायद चर्चा में आने के लिए ऐसा किया गया है।

सदस्यता ग्रहण कराने की भी चर्चा : चर्चा यह भी है कि वह जिले के एक पूर्व विधायक व एक अन्य नेता को वह पार्टी में शामिल कराएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com