अवनीत कौर ने इस खास अंदाज में मनाया अपना 21वां जन्मदिन, शेयर की तस्वीरें.. 

अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे के अवसर पर बोल्ड फोटोशूट कराया है। उन्होंने लाल कलर की डीप नेक थाई हाई स्लिट वन पीस ड्रेस पहन रखी है। वह काफी बोल्ड अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही है। अवनीत कौर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। अवनीत कौर ने इसके साथ इस बात का भी खुलासा किया है कि वह अब 21 वर्ष की हो गई है।

अवनीत कौर ने कुल 8 तस्वीरें शेयर की है

अवनीत कौर ने कुल 8 तस्वीरें शेयर की है। इसमें वह अलग-अलग अंदाज में पोज करती नजर आ रही है। अवनीत कौर की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर 2 घंटे में 4 लाख के करीब लाइक्स मिल चुके है। वहीं फोटोज पर 4200 कमेंट्स किए गए है। कई लोगों ने फोटोज पर दिल और आग की इमोजी शेयर की है।

अवनीत कौर का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है

अवनीत कौर का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। कई फैंस ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी है। वहीं कई लोगों ने अमेजिंग, ब्यूटीफुल, नाइस, हॉट जैसे कमेंट्स किए है। अवनीत कौर ने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है। वह कई कलाकारों के साथ भी काम कर चुकी है। वहीं वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है। अवनीत कौर जल्द फिल्मों में भी नजर आनेवाली है। अवनीत कौर का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

jagran

अवनीत कौर की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है

अवनीत कौर की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ 27 लाख फॉलोअर्स है। वह अक्सर अपने फैंस ने बातचीत भी करती है। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते है। वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज और वीडियो शेयर करती है। जिसे काफी पसंद किया जाता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com