अलीगढ़ : जुमे की नमाज पर पुलिस-प्रशासन ने बरती सतर्कता

जुमे की नमाज और मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पुलिस-प्रशासन और ज्यादा अलर्ट हो गया। जिले में भी पुलिस-प्रशासन सुबह से सतर्क नजर आया। जिलेभर के मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में सुबह से ही पुलिस की चौकसी नजर आई।

पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की मौत और जुमे की नमाज को लेकर 29 मार्च को जिले भर में पुलिस-प्रशासन अलर्ट रहा। मुस्लिम बाहुल्य इलाकों व धार्मिक स्थलों पर पुलिस बल तैनात रहा। सोशल मीडिया पर भी विशेष नजर रही।

आगामी लोकसभा चुनाव और रमजान महीने को लेकर पुलिस-प्रशासन पहले से ही अलर्ट है। 28 मार्च की रात को बीमारी के चलते बांदा मेडिकल कॉलेज में बाहुबली व पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की मौत हो गई। अंसारी की मौत के बाद प्रदेश सरकार द्वारा समूचे प्रदेश में शांति व्यवस्था कायम रहे इसे लेकर अलर्ट हो गई। जुमे की नमाज और मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पुलिस-प्रशासन और ज्यादा अलर्ट हो गया।

जिले में भी पुलिस-प्रशासन 29 मार्च को सुबह से सतर्क नजर आया। जिलेभर के मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में सुबह से ही पुलिस की चौकसी नजर आई। मुस्लिम इलाकों व मस्जिदों के आस-पास पुलिस बल तैनात रहा। हर संदिग्ध व्यक्ति पर पुलिस द्वारा नजर रखी गई। खुफिया विभाग में अलर्ट रहा। खुफिया विभाग द्वारा संदिग्ध लोगों पर खासी नजर रखी गई। अगर कहीं से भी कोई गड़बड़ी सूचना प्राप्त हुई तो इस बारे में तुरंत ही उच्चधिकारियों को अवगत कराया गया। अफवाह पर नजर रखने के लिए सोशल मीडिया ग्रुपों पर भी पुलिस नजर बनाए रही।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com