अयोध्‍या में रोड रोलर की चपेट में आने से युवती की मौत, हादसे के बाद चालक फरार

कान में इयरफोन लगाकर रोड रोलर चला रहे चालक ने एक युवती को कुचल दिया। युवती की मौकेे पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने शोर मचा कर चालक को रोकने का प्रयास किया, लेकिन इयरफोन की वजह से लोगों की आवाज चालक को नहीं सुनाई पड़ी। हादसे के बाद चालक रोलर छोड़कर फरार हो गया। मृतका की पहचान झारखंड के जिला पाकुड़ अंतर्गत कलदम लिट्टीपाड़ा निवासी अशनी के रूप में हुई है। घटनास्थल पर उपस्थित श्रमिकों ने मृतका की आयु 15 वर्ष बताई है, जबकि पुलिस को भेजे गए मेमो में मृतका की उम्र 20 वर्ष होने का उल्लेख है।

जगदीशपुर-अयोध्या फोरलेन निर्माण के क्रम में इनायतनगर के डीली गिरधर पूरे प्रकाश के पास सड़क पर मिट्टी पटाई का कार्य चल रहा है। पटाई के लिए लायी गई मिट्टी से श्रमिक घास और लकड़ी बीनने का कार्य कर रहे थे। अशनी भी श्रमिकों के साथ घास बीन रही थी। इसी बीच मिट्टी बराबर करने के लिए रोलर चालक ने रोलर पीछे किया, जिससे नीचे अशनी दब गई। इयरफोन की वजह से चालक को इसका पता नहीं चला।

लोगों ने रोलर रुकवाकर घायलावस्था में अशनी को सीएससी मिल्कीपुर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि इस संबंध में अभी तहरीर नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि मृतका की आयु को लेकर भ्रम की स्थिति है। पूछताछ में श्रमिकों ने उसकी आयु 14-15 वर्ष बताई है, जबकि सीएचसी के मेमो में आयु 20 वर्ष लिखी है। बाल श्रम की आशंका में आयु की पुष्टि कराई जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com